अस्पताल सें डिस्चार्ज हुए गायक बप्‍पी लहिरी
अस्पताल सें डिस्चार्ज हुए गायक बप्‍पी लहिरी Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

अस्पताल सें डिस्चार्ज हुए गायक बप्‍पी लहिरी, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने संगीतकार एवं गायक बप्‍पी लहिरी कुछ दिनों पहले कोरोना के चपेट में आ गए थे। इस बात की जानकारी उनके प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर दी थी। बप्‍पी लहिरी की तबीयत अचानक इतनी बिगड़ गई थी कि, उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाना पड़ा था। लेकिन अब सिंगर कोरोना से जंग जीतकर घर आ गए हैं। बप्‍पी लहिरी ने रविवार को बताया कि, वह कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्त हो गए हैं तथा उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

बप्‍पी लहिरी ने शेयर किया पोस्ट:

गायक बप्‍पी लहिरी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके अपने फैंस को जानकारी दी है कि, उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की हैं, जिसमें वो काफी अच्छी स्थिति में नज़र आ रहे हैं। इस फोटो में उन्होंने ब्लू और व्हाइट रंग की स्वैटशर्ट पहनी हुई है और मुस्कुराते हुए थम्सअप दिखा रहे हैं।

फोटो शेयर करते हुए गायक ने कैप्शन में लिखा है, "ऊपर वाले की और अपने चाहने वालों की दुआ से मैं घर वापस आ गया हूं। डॉक्टर्स, नर्स और ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल के स्टाफ को स्पेशल थैंक्यू। आप सभी की दुआओं के लिए बहुत शुक्रिया।"

बप्पी दा ने दी थी कोविड संक्रमित होने की जानकारी:

बता दें कि, बप्‍पी लहिरी के कोविड 19 की चपेट में आने की जानकारी देते हुए संगीतकार के प्रवक्ता ने कहा था, "काफी सावधानी के बावजूद दुर्भाग्य से बप्पी लहरी कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। वह ब्रीच कैंडी अस्पताल में अच्छी और विश्वसनीय देखभाल के बीच में हैं। उनका परिवार उन सभी लोगों से एहतियात बरतने का अनुरोध करता है, जो हाल के दिनों में उनके संपर्क में आए। साथ ही खुद की जांच करवाने का भी आग्रह करता है।"

वहीं अगर बप्‍पी लहिरी के करियर की बात करें, तो 68 वर्षीय बप्‍पी लहिरी महज 19 साल की उम्र में 1971 में कलकत्ता से मुम्बई आए थे। जल्द ही उन्हें शोमू मुखर्जी की फिल्म 'नन्हा शिकारी' का म्यूजिक कंपोज करने का अवसर मिला। इसके बाद बप्‍पी लहिरी ने 'चलते चलते', 'जख्मी', 'शराबी', 'नमक हलाल', 'डांस डांस', 'डिस्को डांसर' 'थानेदार', 'आंखें' जैसी तमाम फिल्मों में हिट संगीत दिया और संगीत की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई।

ये कलाकार भी हुए कोरोना संक्रमित:

वहीं आपको बता दें कि, बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। फिलहाल कोरोना से संक्रमित होने के बाद आमिर ख़ान, आलिया भट्ट, सना फातिमा शेख, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर होम क्वारंटाइन हैं। वहीं अक्षय कुमार भी हाल में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, फिलहाल वो मुंबई के ही एक अस्पताल में एडमिट हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT