बॉलीवुड सिंगर हर्षदीप कौर बनी मां
बॉलीवुड सिंगर हर्षदीप कौर बनी मां Social Media
सेलिब्रिटी

बॉलीवुड सिंगर हर्षदीप कौर बनी मां, पोस्ट शेयर कर दी फैंस को खुशखबरी

Author : Sudha Choubey

नए साल के शुरुआत के साथ बॉलीवुड सेलेब्स के घर में खुशियां आना शुरू हो गई हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले अभिनेत्री करीना कपूर खान मां बनी हैं, उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था और अब बॉलीवुड सिंगर हर्षदीप कौर के घर में भी खुशियां आई हैं। सिंगर हर्षदीप कौर ने एक बेटे को जन्म दिया है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है।

हर्षदीप कौर ने शेयर किया पोस्ट:

बॉलीवुड सिंगर हर्षदीप कौर ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ फोटो शेयर कर जानकारी दी है। हर्षदीप ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वो अपने पति मनकीत सिंह के साथ नज़र आ रही हैं। हालांकि इस फोटो भी हर्षदीप का बेबी बंप नज़र आ रहा है, जबकि मनकीत ने अपने हाथ में छोटे बच्चे की एक सफेद रंग की टीशर्ट पकड़ रखी है। फोटो के ऊपर लिखा है, 'It’s a baby Boy।'

हमारा जूनियर सिंह आ गया...

फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर करते हुए हर्षदीप कौर ने कैप्शन में लिखा है, "स्वर्ग का एक छोटा सा हिस्सा धरती पर आ गया है और हम मम्मी-पापा बन गए हैं। हमारा जूनियर सिंह आ गया है और हम इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकते।" हर्षदीप ने 2 मार्च (मंगलवार) को एक बेटे को जन्म दिया। फिलहाल मां और नवजात दोनों एकदम स्वस्थ हैं। हर्षदीप के मां बनने की खबर सुनकर फैंस सहित कई नामी सेलेब्स सिंगर को बधाई दे रहे हैं।

बता दें कि, सिंगर ने अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज सोशल मीडिया के जरिए ही फैंस के साथ शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा था। हर्षदीप ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, "इस छोटे बच्चे से मिलने के लिए बेहद उत्साहित हूं। जो आधा मेरा अंश है और आधा उसका जो जिससे मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। मार्च 2021 में जूनियर कौर / सिंह का आगमन। आपके आशीर्वाद की जरूरत है।"

आपको बता दें कि, हर्षदीप कौर बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर्स में से एक हैं। उन्हें खासकर सूफी संगीत के लिए जाना जाता है। हर्षदीप ने बॉलीवुड को 'कटिया करूं', 'हीर हीर', 'दिलबरो', 'नच दे ने सारे', 'जालिमा' जैसे गाने गाए हैं। वहीं बात करें हर्षदीप की शादी की तो उन्होंने साल 2015 में मनकीत सिंह के साथ सात फेरे लिए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT