सिंगर मीका सिंह ने किसानों से की अपील, कंगना पर साधा निशाना
सिंगर मीका सिंह ने किसानों से की अपील, कंगना पर साधा निशाना Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

सिंगर मीका सिंह ने किसानों से की अपील, कंगना पर साधा निशाना

Author : Sudha Choubey

इन दिनों किसानों का मुद्दा चर्चा में बना हुआ है। इस मुद्दे पर मनोरंजन जगत के कई कलाकारों ने अपना रिएक्शन दिया है। हाल ही में जाने-माने पंजाबी सिंगर मीका सिंह ने अपने सोशल मीडिया के जरिए किसान आंदोलन को लेकर टिप्पणियां करने पर अभिनेत्री कंगना रनौत की आलोचना की है। इसके साथ ही किसानों को संदेश देते हुए मीका सिंह ने कहा है कि, वे बिना किसी भटकाव और बहकावे में आए आंदोलन को जारी रखें।

मीका सिंह ने शेयर किया पोस्ट:

पंजाबी सिंगर मीका सिंह ने अपने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "मैं एक बार फिर से अपने किसान भाईयों से आग्रह करता हूं... शांति बनाके रखो। बुरे शब्द इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं है। किसी की भी निंदा न करें। कुछ लोग बेवजह की समस्याएं पैदा कर रहे हैं, ताकि इस आंदोलन से गलत संदेश जाए। इसलिए आप लोग विनम्रता से और रिलैक्स के साथ मूवमेंट को आगे बढ़ाएं।"

इससे पहले कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए मीका सिंह ने किसान प्रदर्शनकारियों से कहा था कि, कंगना की बातों पर ध्यान न दें। मीका सिंह ने लिखा था, "मैं अपने सभी पंजाबी भाईयों से आग्रह करता हूं कि शांति बनाए रखें। कंगना पर फोकस न करें, मेरा उनके साथ कोई निजी मामला नहीं है। कंगना ने गलती की थी और उन्हें प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा, यहां तक कि उन्होंने ट्वीट तो डिलीट कर दिया, लेकिन माफी नहीं मांगी।"

बता दें कि, बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन को लेकर स्टार्स के जुबानी जंग दिख रही है। मीका सिंह, दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत इस कड़ी में काफी एक्टिव दिखे। कंगना रनौत की दिलजीत दोसांझ ने भी आलोचना की थी, जिसके बाद दोनों के बीच तीखी बहस हुई थी। यही नहीं स्वरा भास्कर और ऋचा चड्ढा जैसी अभिनेत्रियों ने भी कंगना रनौत की निंदा की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT