नेहा कक्कड़ ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
नेहा कक्कड़ ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें Social Media
सेलिब्रिटी

नेहा कक्कड़ ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, बोलीं- हमारा उत्तराखंड सबसे सुंदर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की मशहूर नेहा कक्कड़ किसी न किसी वजह से इंटरनेट पर छाई रहती हैं। नेहा कक्कड़ अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर उत्तराखंड की कई खूबसूरत फोटोज शेयर किए हैं। ये फोटोज फैंस द्वारा काफी पसंद किए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर नेहा की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

नेहा कक्कड़ ने शेयर की पोस्ट:

सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। सामने आई इन तस्वीरों में फुल ब्लैक लुक में नजर आ रही हैं। नेहा पेड़, झरने और पहाड़ों के बीच अपना फोटोशूट करा रही हैं। इन तस्वीरों के देखकर साफ पता चल रहा है कि, नेहा नेचर लवर हैं। नेहा कक्कड़ की ये तस्वीरें उनके होम टाउन उत्तराखंड की हैं। उनकी ये तस्वीरें फैंस खूब पसंद कर रहें हैं।

फोटोज को शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा हैं, "हमारा उत्तराखंड सबसे प्यारा!!! हे भगवान सबको वैक्सीन लग जाए और फिर सब आकर यहां की खूबसूरती दखें... यहां का भी और पूरे भारत का भी रोजगार शुरू हो जाए वापस, सब फिर से अच्छा हो जाए जल्द से जल्द।" सिंगर की इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इन पर कमेंट कर सब उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं।

वहीं अगर नेहा कक्कड़ के वर्क फ्रंट की बात करें, तो नेहा कक्कड़ इन दिनों वे 'इंडियन आइडल' सीजन 12 में बतौर जज दिखाई दे रही हैं। नेहा कक्कड़ पिछले 3 सीजनों से 'इंडियन आइडल' को जज कर रही हैं। हाल ही में उनका गाना 'Khad Tainu Main Dassa' रिलीज हुआ है, जिसमें रोहनप्रीत सिंह के साथ उनकी शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली है। इससे पहले नेहा और रोहनप्रीत 'तू अपना ख्याल रखया कर' और 'नेहू दा व्याह' में साथ देखे गए थे।

इस गाने को लेकर चर्चा में हैं नेहा कक्कड़:

बता दें कि, में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का नया गाना 'खढ़ तैनू मैं दस्सा' यूट्यूब पर रिलीज हुआ है। इस गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। गाने में नेहा और रोहन की क्यूट केमिस्ट्री काफी पसंद की जा रही है। बता दें कि हाल ही में नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर सॉन्ग 'खढ़ तैनू मैं दस्सा' का फर्स्ट लुक शेयर किया था। इस पोस्टर में नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रति सिंह के साथ नजर आईं थीं। पोस्टर में नेहा क्रॉप टॉप के साथ स्कर्ट पहने तो वहीं रोहनप्रीत सिंह कलर फुल प्रिंटेड शर्ट और ऑरेंज कलर के ट्राउजर में नजर आए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT