कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद संक्रमित हुए पलाश सेन
कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद संक्रमित हुए पलाश सेन Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद संक्रमित हुए पलाश सेन, शेयर किया पोस्ट

Author : Sudha Choubey

देशभर में कोरोना वायरस बहुत तेजी से फैल रहा है। कोरोना वायरस के दूसरी लहर को काबू करने के लिए सरकार आम लोगों की भागीदारी पर जोर दे रही है। इस महामारी का असर लगातार जारी है और आम लोगों के अलावा बॉलीवुड सितारों को भी अपनी चपेट में लेती जा रही है। अब इस कड़ी में गायक पलाश सेन ने शनिवार को बताया की वो कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। गौर करने वाली बात ये है कि, पलाश ने COVID-19 वैक्सीन की पहली खुराक ले ली थी। वैक्सीन की पहली खुराक लेने के बावजूद वह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने फैंस को दी है।

पलाश सेन ने शेयर किया पोस्ट:

पलाश सेन ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया कि, वह फिलहाल घर पर क्वारंटीन में हैं और योग, आयुर्वेद तथा भरपूर पानी पीकर इस संक्रमण से लड़ रहे हैं। सेन ने लिखा है, "आज जो खबर मिली वह अच्छी नहीं है, लेकिन आज वह दिन है, जब मैंने एक नई लड़ाई लड़ना शुरू की है। दुर्भाग्यवश मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया हूं और घर पर पृथक-वास में रह रहा हूं। मैं नियमित रूप से आराम, योग करके, आयुर्वेद के जरिए और खूब पानी पीकर तथा संगीत की मदद से इस रोग से लड़ रहा हूं।"

उन्होंने अपनी पोस्ट में आगे लिखा है, "मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, खुद की जांच करवा लें और खुद को अलग-थलग कर लें। मैंने हाल ही में वैक्सीन की पहली खुराक ली थी, उसके बावजूद संक्रमित हो गया।"

55 वर्षीय गायक एक योग्य चिकित्सक भी हैं। उन्होंने हिंदी में कुछ पंक्तियां लिखीं, "इस कोविड की मजाल तो देखो, डॉक्टर पे हमला? कोई नहीं, बहुतों को फेस किया है, इसको भी कर लूंगा।"

सतीश कौल की कोरोना से हुई मौत:

वहीं अगर सितारों के बीच कोरोना वायरस की बात करें तो बीआर चोपड़ा के बेहद लोकप्रिय टीवी शो 'महाभारत' में इंद्र भगवान का रोल निभाने वाले हिंदी-पंजाबी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता सतीश कौल की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है। पिछले हफ्ते कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें लुधियाना के श्री रामा चैरिटेबल ट्रस्ट अस्पताल में दाखिल कराया गया था। वे 72 साल के थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT