एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत नाजुक
एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत नाजुक Social Media
सेलिब्रिटी

एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत नाजुक, ICU में हैं हुए भर्ती

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की तबियत नाजुक बनी हुई है और वे कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं। बीते दिन 5 अगस्त से अस्पताल में एडमिट एसपी की स्थिति में सुधार देखा जा रहा था, लेकिन अचानक फिर उनकी तबियत बिगड़ गई और उन्हें ICU में एडमिट किया गया। अस्तपाल के अनुसार, एक टीम लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं।

हालत है गंभीर:

अस्पताल द्वारा जारी किए हेल्थ बुलेटिन में कहा गया है कि, 5 अगस्त से हॉस्पिटल में एडमिट एसपी की सेहत अचानक बिगड़ गई है। 13 अगस्त की रात में उनकी हालत खराब हो गई थी। एक्सपर्ट मेडिकल टीम की सलाह के आधार पर उन्हें आईसीयू में ले जाया गया है। जहां वे लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। अस्पताल की एक टीम लगातार उनके हेल्थ पर नजर बनाए हुए हैं।

वीडियो शेयर कर दी थी तबियत की जानकारी:

एसपी बालासुब्रमण्यम ने सोशल मीडिया के जरिए वीडियो जारी कर बताया था कि, उन्हें कोरोना वायरस के बहुत ही माइल्ड सिंपटम्स हैं। जिसके बाद उन्होंने टेस्ट करवाया था, जो पॉजिटिव आया। डॉक्टर्स ने उन्हें होम क्वारन्टीन होने की सलाह दी थी, लेकिन वे अपने परिवार की सुरक्षा के लिए हॉस्पिटल में ही रह रहे हैं। तब उन्होंने यह भी कहा था कि, वे दो दिन बाद घर वापस आ जाएंगे।

उन्होंने वीडियो शेयर कर कहा था कि, "दो-तीन दिनों से मुझे थोड़ी परेशानी हो रही थी। सर्दी और बुखार भी था। मैं इसे आसानी से नहीं लेना चाहता था। जब जांच करवाने के लिए अस्पताल गया तो डॉक्टरों ने कहा कि, यह कोरोना का हल्का मामला है। उन्होंने मुझे घर पर रहने और दवा लेने के लिए कहा। लेकिन, मैं ऐसा नहीं करना चाहता था क्योंकि मेरा परिवार बहुत चिंतित है। मैं अस्पताल में भर्ती हो गया।"

गौरतलब है कि, 74 साल के गायक बालासुब्रमण्यम ने तेलुगू, तमिल, कन्नड़, हिंदी और मलयालम फिल्मों में अपनी आवाज का जलवा बिखेर चुके हैं। बताया जा रहा है कि, उन्हें बीते 5 अगस्त को सर्दी और बुखार की शिकायत होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बालासुब्रमण्यम को पहचान मिली के बालचंद्र की फिल्म 'एक दूजे के लिए' से, जिसमें इनके गाए गीत ने इतिहास रच दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT