S. P. Balasubrahmanyam
S. P. Balasubrahmanyam Social Media
सेलिब्रिटी

सिंगर S.P. बालासुब्रमण्यम कोरोना पॉजिटव, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

S. P. Balasubrahmanyam: देशभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। इस वायरस ने मनोरंजन जगत के कई कलाकारों को अपनी चपेट में ले लिया है। हाल ही में लंबे समय तक अस्पताल में रहकर जंग जीतने के बाद जहां अमिताभ बच्चन घर वापस लौटे आए हैं। वहीं, अब बॉलीवुड के फेमस सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 74 साल के एसपी बालासुब्रमण्यम ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें कहा गया कि, उन्हें ठंड और बुखार के साथ कुछ दिनों के लिए सीने में जकड़न थी, जिसके कारण उन्होंने कोरोना वायरस के का टेस्ट करवाया, जिसमें वो पॉजिटिव पाए गए हैं।

शेयर किया वीडियो:

मशहूर सिंगर एस पी बालासुब्रह्मण्यम ने वीडियो में कहा, "पिछले दो तीन दिनों से मुझे कुछ असुविधा हो रही है, छाती में जमाव, कफ, सर्दी और बुखार है, इसके अलावा मुझे कोई अन्य समस्या नहीं थी, लेकिन मैंने इसे हलके में नहीं लिया और अस्पताल गया जांच करवाई। उन्होंने कहा कि, कोरोना का प्रभाव मुझपर ज्यादा नहीं है, आप दवाइयां लेते रहें और घर में ही क्वारंटाइन रहें।"

बताया कैसी है तबियत:

सिंगर बालासुब्रमण्यम ने बताया कि, अभी उनकी हालत ठीक है। बुखार कम हो गया लेकिन सर्दी-जुखाम अभी भी जारी है। सिंगर ने उम्मीद जताई है कि कुछ दिनों के बीच ये लक्षण भी खत्म हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि वे अच्छे हाथों में हैं और डॉक्टर उनकी देखभाल कर रहे हैं।

उन्होंने अपने दोस्तों से गुजारिश की है कि, उन्हें कॉल ना करें, वे ठीक हैं। उन्होंने ये भी उम्मीद जाहिर कि वे जल्द ही हॉस्पिटल से फ्री हो जाएंगे।"

बता दें कि, हाल ही में कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अस्पताल से कोरोना को मात देकर घर वापस आ गए हैं। उनसे पहले बिग बी की बहु ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन अस्पताल से घर लौट चुकीं हैं। अमिताभ बच्चन को बीती 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके साथ अभिषेक बच्चन को भी कोरोना पॉजिटिव होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद 12 जुलाई पूरी बच्चन फैमिली और स्टाफ का टेस्ट कराया गया। जिसमें ऐश्वर्या रॉय बच्चन और उनकी बेटी में कोरोना के लक्षण मिले लेकिन उन्हें होम क्वॉरंटीन कर दिया गया था लेकिन 17 जुलाई को तकलीफ बढ़ने पर दोनों के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद 27 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT