बिहार की नेहा ने सोनू सूद को भेजा शादी का निमंत्रण
बिहार की नेहा ने सोनू सूद को भेजा शादी का निमंत्रण Social Media
सेलिब्रिटी

बिहार की नेहा ने सोनू सूद को भेजा शादी का निमंत्रण, एक्टर ने किया स्वीकार

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद दरियादिली के लिए चर्चित हैं। कोरोना काल में लाखों लोगों की मदद कर मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद अभी भी लोगों की मदद करते हैं। सोनू सूद के चाहने वाले सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर करते रहते हैं। वहीं सोनू सूद भी अपने फैंस के पोस्ट का जवाब देते हैं। सोनू का एक ट्वीट इन लोगों की जिंदगी को खुशियों से भर देता है। कुछ ऐसी ही खुशी इस बार बिहार के आरा की रहने वाली नेहा सहाय को मिली है।

बता दें कि, बिहार के आरा जिले की रहने वाली नेहा ने अपनी शादी का कार्ड फिल्म एक्टर के ट्विटर एकाउंट पर ट्वीट कर आने का न्योता दिया था। फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने भी नेहा के आग्रह को स्वीकार कर उसके शादी में आने की सहमति जताते हुए आने की बात कही है।

नेहा ने किया ट्वीट:

नेहा ने ट्विटर पर अपनी शादी का कार्ड शेयर करते हुए लिखा है, "माफी चाहूंगी सर, उत्साह में मैं आपका नाम लिखना भूल गई थी। शादी में आपके आने से मैं दुनिया की भाग्यशाली लड़की बन जाऊंगी। मैं आपका इंतजार करूंगी।" सोनू सूद ने नेहा के इस निमंत्रण को स्वीकार कर लिया है। साथ ही मजेदार अंदाज में लड़की के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बिहार की नेहा ने सोनू सूद को भेजा शादी का निमंत्रण

सोनू सूद ने दिया रिएक्शन:

अभिनेता सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा, "चलो बिहार की शादी देखते हैं।" सोशल मीडिया पर नेहा की शादी का कार्ड और सोनू सूद का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के कई फैंस उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इससे पहले सोनू सूद उस समय चर्चा में थे जब उनका एक फैन उनकी तस्वीर की पूजा कर रहा था। एक फैन ने भगवान की मूर्ति के पास सोनू सूद की तस्वीर रखी और उनकी पूजा करने लगा।

आपको बता दें कि, आरा शहर के करमन टोला निवासी उमाशंकर सहाय की बड़ी बेटी नेहा की शादी आगामी 11 दिसंबर को बैंक पीओ वैभव से होनी है। वैभव बैंक ऑफ बड़ोदा में पीओ के पद पर पदस्थापित हैं। वह मूल रूप से आरा के चिकटोली रोड स्तिथ लाला की गली के मूल निवासी हैं। अभी वैभव का पूरा परिवार चंडीगढ़ में रहता है। नेहा के पिता बक्सर के एक कॉलेज में क्लर्क हैं। नेहा दो बहन और एक भाई में बड़ी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT