आदित्य और अनुष्का की संगीत सेरेमनी में नजर आए बॉलीवुड सितारे
आदित्य और अनुष्का की संगीत सेरेमनी में नजर आए बॉलीवुड सितारे Social Media
सेलिब्रिटी

आदित्य और अनुष्का की संगीत सेरेमनी में नजर आए बॉलीवुड सितारे, वायरल हुईं तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

मनोरंजन जगत में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। हाल ही में अभिनेता राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरीं। इन दोनों के बाद अब बॉलीवुड में एक और हाई प्रोफाइल शादी चर्चा में रही। अभिनेता आदित्य सील (Aditya Seal) और अनुष्का रंजन (Anushka Ranjan) आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों के शादी की शादी की सेरेमनी की शुरुआत हो चुकी है।

संगीत सेरेमनी में शामिल हुए बॉलीवुड सेलेब्स:

बीते दिन शनिवार देर रात आदित्य सील और अनुष्का रंजन की संगीत सेरेमनी हुई। जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स नजर आए। संगीत सेरेमनी के लिए अनुष्का रंजन सुर्ख साड़ी और आदित्य सील ब्लैक मैटेलिक इंडो वेस्टर्न सूट पहने दिखाई दिए। कपल का ये रेड एंड ब्लैक कॉम्बीनेशन काफी पसंद किया जा रहा है।

संगीत सेरेमनी में शामिल हुए बॉलीवुड सेलेब्स

इस लुक में दिखीं आलिया भट्ट:

संगीत सेरेमनी में सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) रहीं। आलिया भट्ट ने इस दौरान हरे शेड के खूबसूरत लहंगा पहना था और ईयररिंग्स के साथ बोल्ड लिपस्टिक शेड यूज किया। उन्होंने मॉडर्नाइज़्ड ब्लाउज के साथ वेस्टर्न लुक दिया।

इस लुक में दिखीं आलिया भट्ट

वाणी कपूर इस लुक में आईं नजर:

अपनी संगीत सेरेमनी में अनुष्का रंजन सबसे ज्यादा मस्ती अपनी बेस्ट फ्रेंड और अभिनेत्री वाणी कपूर (Vaani Kapoor) के साथ करती दिखाई दीं। वाणी कपूर के लुक की बात करें, तो संगीत सेरेमनी में हल्के हरे रंग के लहंगे में एक्ट्रेस वाणी कपूर बहुत प्यारी लग रही हैं और उन्होंने एक ही रंग की ज्वैलरी पहनकर अपने ग्लैमर को और बढ़ा दिया।

वाणी कपूर इस लुक में आईं नजर

आकांक्षा रंजन के साथ दिखीं आलिया:

संगीत सेरेमनी में आलिया भट्ट अपनी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन के साथ खूब मस्ती करती दिखाई दीं। बता दें, आकांक्षा, अनुष्का रंजन की छोटी बहन हैं और आलिया भट्ट की अच्छी दोस्त हैं।

आकांक्षा रंजन के साथ दिखी आलिया

आज होगी शादी:

बता दें कि, आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड और ऐक्ट्रेस अनुष्का रंजन आज रविवार यानी 21 नवंबर को अपने मंगेतर आदित्य सील के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। संगीत सेरेमनी से पहले 19 नवंबर को मेहंदी सेरेमनी रखा था, जिसमें कई सेलेब्स नजर आए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT