सोशल मीडिया पर उठी करीना कपूर खान को Boycott करने की मांग
सोशल मीडिया पर उठी करीना कपूर खान को Boycott करने की मांग Social Media
सेलिब्रिटी

सोशल मीडिया पर उठी करीना कपूर खान को Boycott करने की मांग, क्या है वजह

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों चर्चा में बनी हुईं हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि, करीना रामायण पर आधारित फिल्म पर सीता का रोल करने जा रही हैं। इसके लिए उन्होंने अपनी फीस भी बढ़ा दी है। चर्चा है कि, इसके लिए 12 करोड़ रुपये की डिमांड की है। ये खबर सुनने से बाद लोग गुस्से में हैं और ट्विटर पर करीना कपूर खान को बॉयकॉट करने की मांग कर रहें हैं।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottKareenaKhan:

इस खबर को पढ़ने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स काफी गुस्से में हैं और वे इस खबर के स्क्रीनशॉट्स को शेयर करते हुए करीना को बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं। इसके साथ ही ट्विटर पर हैशटैग बॉयकॉट करीना कपूर खान ट्रेंड कर रहें है। एक यूजर ने लिखा है, "हम तैमूर की अम्मी को, सीता माता के रूप में कैसे स्वीकार कर सकते हैं......?"

नहीं हुई आधिकारिक पुष्टि:

लोगों का स्पष्ट कहना है कि, जो अपने बेटे का नाम किसी इस्लामिक लुटेरे के नाम पर रख दे, उसे हम माँ सीता के रोल में बिल्कुल नहीं देख सकते। हालाँकि अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है कि, फिल्म 'रामायण' में अभिनेत्री करीना कपूर खान को माँ सीता का रोल दिया जाएगा या नहीं? वहीं पहले ऐसी खबरें थीं कि, फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता ऋतिक रोशन सीता और राम का किरदार निभा सकते हैं।

राइटक केली विजेंद्र ने खबरों को बताया गलत:

मिली जानकारी के अनुसार, जब मूवी के राइटक केली विजेंद्र प्रसाद ने इन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने इस खबर को गलत बताया था। उन्होंने बताया कि, अभिनेत्री करीना कपूर खान को फिल्म ऑफर नहीं हुई है। वहीं जानकारी ये भी थी कि, करीना इस मूवी के लिए परफेक्ट नहीं हैं, तो ये खबर झूठी है। अब फिल्म के राइटर ने भी इस खबर को गलत बता दिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT