सोशल मीडिया पर उठी राध‍िका आप्‍टे को बायकॉट करने की मांग
सोशल मीडिया पर उठी राध‍िका आप्‍टे को बायकॉट करने की मांग Social Media
सेलिब्रिटी

सोशल मीडिया पर उठी राध‍िका आप्‍टे को बायकॉट करने की मांग, ट्रोल कर रहे हैं यूजर्स

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने अपने अब तक के करियर में कई यादगार भूमिकाएं निभाई हैं। राधिका को अभिनय के क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। वो आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। इसी बीच सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर हैशटैग #BoycottRadhikaApte ट्रेंड कर रहा है। जिसकी वजह से राधिका आप्टे सुर्खियों में आ गईं हैं।

वायरल हो रही है ये तस्वीर:

बता दें कि, राधिका आप्टे की एक पुरानी फिल्म में न्यूड सीन के दौरान की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लीना यादव के निर्देशन में बनी फिल्म 'पार्च्ड' में राधिका आप्टे की एक न्यूड फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फिल्म में राधिका आप्टे के साथ अभिनेता आदिल हुसैन मुख्य भूमिका में नजर आए थे। दोनों के बीच एक न्यूड सीन फिल्माया गया था। एक्ट्रेस राधिका आप्टे की यह फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी।

राज कुंद्रा से जोड़े गए तार:

सोशल मीडिया पर राधिका आप्टे की फिल्म की वजह से उनके बॉयकॉट की डिमांड हो रही है। यूजर्स सोशल मीडिया पर राधिका को अश्लील कंटेंट को प्रमोट करने के लिए ट्रोल कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स राधिका के काम को राज कुंद्रा केस से लिंक भी कर रहे हैं। दरअसल, कुछ यूजर्स राधिका और बाकी सेलेब्स को राज कुंद्रा केस में चुप रहने पर ट्रोल कर रहे हैं। उनका कहना है कि, सेलेब्स अन्याय और धार्मिक भावनाओं के आहत होने पर कमेंट करते हैं, लेकिन इस मामले में सब चुप हैं।

आपको बता दें कि, अभिनेत्री राधिका लीक से हटकर अर्टिस्टिक फिल्मों और अपने संजीदा किरदारों के लिए जानी जाती हैं। वह अपने कैरक्टर, फिल्में और मीडियम में एक्सपेरिमेंट करने में दिलचस्पी रखती हैं। 'अहिल्या', 'क्लीन शेवन', 'दैट डे आफ्टर एवरीडे' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं राधिका की आलोचना अश्लील कंटेंट के प्रमोशन की वजह से कर रहे हैं।

राधिका आप्टे की आने वाली फिल्म:

वहीं आहार राधिका आप्टे के वर्क फ्रंट की बात करे, तो लास्ट फिल्म 'रात अकेली है' में नजर आई थीं। फिल्म में राधिका के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में थे। फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब राधिका 'मोनिका ओ माई डार्लिंग' में नजर आने वाली हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT