सोशल मीडिया पर उठी शाहरुख खान को Boycott करने मांग
सोशल मीडिया पर उठी शाहरुख खान को Boycott करने मांग Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

सोशल मीडिया पर उठी शाहरुख खान को Boycott करने मांग, 'पठान' को लेकर यूजर ने कही ये बात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' (Pathan) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। फिल्म का ज्यादातर हिस्सा पूरा किया जा चुका है और अब बचे हुए हिस्से की शूटिंग जल्द पूरी कर ली जाएगी। इसी बीच आज गुरुवार 16 सितंबर को शाहरुख खान के खिलाफ ट्वीट करने वाले लोग सोशल मीडिया पर #BoycottShahRukhKhan ट्रेंड कर रहें हैं। इसके साथ ही उन्हें भारत का दुश्मन बता रहें हैं।

क्या है मामला:

दरअसल, हाल ही में शाहरुख खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो पाकिस्तान के के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ नजर आ रहे हैं। इसमें शाहरुख खान और इमरान खान हंसते हुए बात करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के सामने आने के बाद से ही शाहरुख़ खान विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर उन्हें ट्रोल कर रहें हैं और उन्हें बायकाट करने की मांग कर रहें हैं। लोगों का कहना है कि, शाहरुख खान भारत में रहते हुए भी पाकिस्तान की तारीफ करते हैं।

गुस्से में हैं यूजर्स:

सोशल मीडिया यूजर्स शाहरुख खान को देशद्रोही बता रहे हैं। कई लोग तो उनके मीम्स भी शेयर करते हैं और यहां तक ​​कि, फिल्म को बॉयकॉट करने के लिए भी कह रहें हैं। इमरान खान के साथ तस्वीर के अलावा शाहरुख का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वो पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की तारीफ करते दिख रहे हैं। लोग इस वीडियो को लगातार शेयर कर शाहरुख पर गुस्सा उतार रहे हैं।

शाहरुख की फिल्म 'पठान' पर आया संकट:

बता दें कि, फैंस शाहरुख खान से इस कदर गुस्से में कि, उनकी आने वाली फिल्म 'पठान' का भी बहिष्कार करने की मांग कर रहें हैं। लोग शाहरुख खान की फिल्म (Pathan) को फ्लॉप कराने की धमकी भी दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि, वो फिल्म को किसी कीमत पर नहीं देखेंगे।

चल रही है 'पठान' की शूटिंग:

वहीं अगर शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के बारे में बात करें, तो फिल्म 'पठान' का निर्माण यशराज बैनर के अंतर्गत किया जा रहा है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। फिल्म का ज्यादातर हिस्सा पूरा किया जा चुका है और अब बचे हुए हिस्से की शूटिंग जल्द पूरी कर ली जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT