जानी-मानी ब्रिटिश सुपरमॉडल स्टेला टेनेंट का 50 साल की उम्र में निधन
जानी-मानी ब्रिटिश सुपरमॉडल स्टेला टेनेंट का 50 साल की उम्र में निधन Social Media
सेलिब्रिटी

जानी-मानी ब्रिटिश सुपरमॉडल स्टेला टेनेंट का 50 साल की उम्र में निधन

Author : Sudha Choubey

साल 2020 में मनोरंजन जगत ने कई दिग्गज कलाकारों को खो दिया। हाल ही में खबर आई है कि, मॉडलिंग की दुनिया पर राज करने वाली ब्रिटिश सुपरमॉडल स्टेला टेनेंट का निधन हो गया है। 50 साल की उम्र में स्टेला टेनेंट इस दुनिया को अलविदा कह गईं। स्टेला के परिवार ने बुधवार को ब्रिटिश सुपरमॉडल के निधन की जानकारी सार्वजनिक की है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को उनका निधन हुआ। स्टेला टेनेंट के निधन की खबर उनके पचासवें जन्मदिन से सिर्फ पांच दिनों बाद ही सामने आई है। स्टेला के परिवार ने उनके निधन की खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि, हम बेहद दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि, स्टेला का 22 दिसंबर 2020 को आकस्मिक निधन हो गया है। स्टेला एक बेहद शानदार महिला होने के साथ हम सभी के लिए प्रेरणा का स्रोत थीं। वो हमेशा मेरी यादों में रहेंगी।

हालांकि स्टेला की मौत के कारणों को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिल सकी है। हालांकि स्थानीय प्रशासन की तरफ से मौत के संदिग्ध कारणों को लेकर इनकार किया गया है। 90 के दशकों के शुरुआती सालों में काम शुरू करने वाली स्टेला टेनेंट एंड्रोजीनियस स्टाइल और पिक्सी कट के लिए अपने फैन्स में मशहूर रही हैं।

बता दें कि, स्टेला 90 के दशक के शुरुआती सालों में एंड्रोजीनियस स्टाइल और पिक्सी कट के लिए अपने फैंस का क्रेज बनी हुई थीं। स्टेला ने कई नामी हाईप्रोफाइल शोज में भी हिस्सा लिया। साथ ही मशहूर ब्रांड्स के लिए स्टेला एक जाना पहचाना चेहरा रह चुकी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT