सामने आया शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' से BTS वीडियो
सामने आया शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' से BTS वीडियो Social Media
सेलिब्रिटी

सामने आया शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' से BTS वीडियो, चेहरे पर आई गंभीर चोट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जर्सी' (Jersey) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। शाहिद कपूर अपना हर शॉट को परफेक्ट करने के लिये अपना सबकुछ देते है। ढाई साल के बाद अपने पसंदीदा अभिनेता को देखने के लिए फैंस काफी बेकरार हैं। फिल्म रिलीज के पहले शाहिद कपूर का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके मुह से खून की धार लगी दिख रही है।

शाहिद कपूर ने शेयर किया वीडियो:

शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो वायरल हो रही है। शाहिद कपूर द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग का है। ये फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक BTS वीडियो है, जिसमें शाहिद की चोट का खुलासा हुआ है। इस वीडियो में हम साफ देख सकते हैं कि, इस फिल्म के लिए शाहिद ने कितनी मेहनत की है। इतना ही नहीं, बैटिंग के दौरान उनके होंठ पर गहरी चोट लग गई है।

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, उनके होठ से खून बह रहा है। उनकी टीशर्ट और दाढ़ी पर भी ढेर सारा खून लगा हुआ है। शाहिद कपूर को चोट लगी देखकर वहां खड़े सभी लोग चिंता में आ गए और उनके आसपास भीड़ लग गई। शाहिद कपूर को प्रैक्टिस करा रहे शख्स ने कहा कि, डॉक्टर के पास जाना पड़ेगा।

ये कलाकार आएंगे नजर:

वहीं अगर फिल्म की बात करे, तो शाहिद कपूर इस फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 'जर्सी' एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो कि बहुत टैलेंटेड होता है, लेकिन एक फेल क्रिकेटर होता है। फिल्म में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर मुख्य भूमिका में है। फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी ने किया है, जिन्होंने मूल तेलुगू 'जर्सी' का भी निर्देशन किया है और कबीर सिंह के म्यूजिक डायरेक्टर सचेत और परम्परा के एक बार फिर शाहिद के लिए चार्टबस्टर म्यूजिक देंगे।

कब रिलीज होगी फिल्म:

फिल्म 'जर्सी' में शाहिद एक क्रिकेटर के रूप में दिखाई देंगे। कोरोना महामारी के चलते कई बार फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गयी थी। 'जर्सी' 31 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। पहले इस फिल्म को इस साल दीपावली के मौके पर रिलीज किया जाना था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT