अमिताभ सर के बारे में लगातार बातें कर सकता हूं : प्रभास
अमिताभ सर के बारे में लगातार बातें कर सकता हूं : प्रभास Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

अमिताभ सर के बारे में लगातार बातें कर सकता हूं : प्रभास

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। इंडस्ट्री के एकलौते पैन स्टार कहे जाने वाले अभिनेता प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। प्रभास की यह फिल्म 11 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। प्रभास को उनकी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। पिछले दिनों हमारी मुलाकात प्रभास से हुई और इस मुलाकात में हमने उनसे काफी कुछ पूछा। पेश हैं हमारी बातचीत के प्रमुख अंश...

फिल्म भाग्य और भविष्य के बारे में बात करती है, रियल लाइफ में आप भाग्य पर कितना विश्वास करते हैं?

सच कहूं तो मैं सिर्फ हार्ड वर्क पर विश्वास करता हूं। हालांकि, फिल्म बाहुबली के बाद मुझे एहसास हुआ कि भाग्य जैसी भी कोई चीज होती है। लेकिन भाग्य और भविष्य को समझना बहुत बड़ी बात है और मुश्किल भी है। इसलिए मैं हमेशा सिर्फ मेहनत करते रहना चाहता हूं जो कि मैं करता हूं।

क्या आप फिल्म पुष्पा की सफलता को पैन इंडिया सक्सेस मानते हैं ?

अल्लू ने फिल्म पुष्पा में कमाल का काम किया है। जहां तक ​​पैन इंडिया सक्सेस का सवाल है, तो मैं यह कहूंगा कि यह तो शुरुआत भर है। मुझे लगता है कि यह बहुत देर से शुरू हुआ है। भारतीय सिनेमा को 100 साल हो गए हैं। अब, हमें और भी बहुत कुछ करने की ज़रूरत है। हमें वर्ल्ड के बड़े फिल्म उद्योगों से लड़ने की जरूरत है और उन्हें बताना है कि हमारी सिर्फ एक ही इंडस्ट्री है जिसका नाम इंडियन फिल्म इंडस्ट्री है और हम सब एक हैं।

क्या भविष्य में आप भी डिजिटल प्लेटफार्म पर नजर आ सकते हैं और क्या ओटीटी प्लेटफॉर्म कोरोना में फायदे का सौदा बन गया ?

इस वक्त मेरे लिए यह कह पाना काफी मुश्किल है कि भविष्य में मैं डिजिटल प्लेटफार्म पर नजर आऊंगा या नहीं। मुझे भविष्य के बारे में नहीं पता है, लेकिन फिलहाल इस वक्त मेरा कोई प्लान नहीं है। अभी मेरी तीन फिल्में तैयार हैं, मुझे नहीं पता कि वे कहां रिलीज होंगी, ओटीटी पर या सिनेमाघरों में। ओटीटी कोरोना के दौर में कई फिल्मों के लिए फायदेमंद साबित हुआ है। लेकिन भविष्य में इसका क्या असर होगा, यह देखना काफी दिलचस्प होगा।

फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में आप अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे। उनके साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा ?

अमिताभ बच्चन सर के साथ काम करना मेरे लिए काफी सौभाग्य की बात होने के साथ ही एक सपने के सच होने जैसा भी है। डायरेक्टर नाग आश्विन ने अमिताभ सर और मेरा अलग-अलग शॉट लिया था जिसके बाद मैंने नाग अश्विन से रिक्वेस्ट किया कि कम से कम मेरा एक शॉट अमिताभ बच्चन सर साथ रखें। अमिताभ बच्चन सर कोई साधारण व्यक्ति नहीं हैं और वे ऐसे व्यक्ति हैं कि मैं उनके बारे में लगातार बात कर सकता हूं।

बाहुबली की सफलता के बाद आपको कई सारे मैरिज प्रपोजल आए थे, आप लव मैरिज करना चाहेंगे या फिर अरेंज मैरिज ?

देखिए मेरा मानना है कि शादी करने के लिए प्यार का होना बेहद जरूरी है वरना वो रिश्ता अधूरा रह जाता है। मैं शादी कब करूंगा ये तो नहीं जानता। वैसे हां, मुझे अब शादी कर लेनी चाहिए लेकिन मैं जब भी शादी करूंगा, मैं चाहूंगा कि वो लव मैरिज ही हो।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT