सुगंधा-संकेत के खिलाफ केस दर्ज
सुगंधा-संकेत के खिलाफ केस दर्ज Social Media
सेलिब्रिटी

सुगंधा-संकेत के खिलाफ केस दर्ज, शादी में कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने का लगा आरोप

Author : Sudha Choubey

जानी-मानी कॉमेडियन और सिंगर सुगंधा मिश्रा ने हाल ही में संकेत भोसले से शादी की है, लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही कॉमेडियन मुसीबत में आ गई हैं। दोनों ने 26 अप्रैल को पंजाब के जालंधर में शादी के सात फेरे लिए थे। खबर है कि गुरुवार को सुगंधा के खिलाफ फगवाड़ा में कोरोना सेफ्टी प्रोटोकॉल के तहत FIR की गई है। हालांकि सुगंधा और संकेत दोनों ने बताया था कि, उनकी शादी में स‍िर्फ परिवार के ही लोग थे, लेकिन उनपर आरोप है कि, उनकी शादी में न‍ियम‍ित संख्‍या से ज्‍यादा भीड़ जुटी थी।

परिवार वालों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज:

पुलिस ने संकेत भोसले के परिवार वालों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की है। ऐसी खबर है कि, सुगंधा और संकेत के वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज की है। बता दें, सुगंधा और संकेत ने 26 अप्रैल को शादी की थी। कोविड गाइडलाइन्स के मुताबिक, शादी में सिर्फ 40 लोग मौजूद हो सकते हैं, लेकिन आरोप है कि इस शादी में 100 से ज्यादा लोग हैं। हालांकि अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

बता दें कि, अभी तक इस इस मामले में क‍िसी की गिरफ्तारी की जानकारी सामने नहीं आई है। 9 द‍िन पहले ही 26 अप्रैल को क्‍लब कबाना र‍िजॉर्ट में सुगंधा ने अपने बॉयफ्रेंड डॉ. संकेत भोंसले से शादी की है। सुगंधा मिश्रा के अलावा होटल प्रबंधन पर भी केस दर्ज किया गया है और अब ऐक्ट्रेस के साथ-साथ होटल पर भी कार्रवाई होगी। हालांकि अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

सुगंधा मिश्रा ने शादी से पहले द‍िए एक इंटरव्‍यू में बताया था कि, वह अपनी शादी काफी धूम-धाम से करना चाहती थीं, लेकिन कोरोना की वजह से यह एक प्राइवेट फंक्‍शन की तरह हुई। सुगंधा ने अपनी शादी की सारी शॉप‍िंग भी ऑनलाइन की थी। इस जोड़ी की शादी के 9 दिन बाद फगवाड़ा के थाना सदर में सुगंधा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। FIR के मुताबिक इस शादी में 100 से ज्यादा लोग जमा थे, जबकि सरकार की तरफ से 40 से ज्यादा की भीड़ इकट्‌ठा होने पर पाबंदी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT