रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में सेलेब्रिटियों का जमावड़ा
रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में सेलेब्रिटियों का जमावड़ा Social Media
सेलिब्रिटी

रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में सेलेब्रिटियों का जमावड़ा, कैटरीना ने बिखेरा अपनी खूबसूरती का जलवा

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। दिवाली का त्योहार नजदीक आ चुका है। ऐसे में हर तरफ दिवाली के त्योहार की तैयारियां हो रही है। ऐसे में बॉलीवुड में जोर-शोर से दिवाली पार्टी दी जा रही हैं। बीती रात बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) ने दिवाली पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में राजुकमार राव, शिल्पा शेट्टी, जेनेलिया डिसूजा, रोहित सराफ जैसी हस्तियां शामिल हुईं। हालांकि, पार्टी की पूरी लाइमलाइट पावर कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने चुराई। दोनों एक दूसरे के साथ बहुत अच्छे दिख रहे थे।

विक्की और कैटरीना दिखे साथ-साथ:

रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में चर्चित जोड़ी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दोनों साथ-साथ पहुंचे। इस दौरान दोनों एक साथ ट्रेडिशनल लुक में एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट करते नजर आए। विक्की कौशल जहां ब्लैक कुर्ता और व्हाइट पायजामा में बेहद हैंडसम दिखे, तो वहीं प्रिंटेड रेड शरारा ड्रेस में कैटरीना भी बहुत खूबसूरत दिखीं।

विक्की और कैटरीना दिखे साथ

जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख:

प्रोड्यूसर रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख भी शामिल हुए। इस खास मौके पर जेनेलिया डिसूजा सी-ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आईं।

जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी:

वहीं, पार्टी में बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर जैकी भगनानी के साथ पहुंचीं। इस दौरान एक्ट्रेस येलो प्रिंटेड साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, जैकी भगनानी इस दौरान कुर्ता पायजामा में हैंडसम दिखे।

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी

कार्तिक आर्यन:

बॉलीवुड के युवा अभिनेता कार्तिक आर्यन भी रमेश तौरानी की पार्टी में पहुंचे थे। उन्होंने इस दौरान व्हाइट कुर्ता सेट पहना था। एक्टर इस आउटफिट में काफी हैंडसम लग रहे थे। इस दौरान उनकी स्माइल ने सभी का दिल चुरा लिया।

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा:

वहीं, रमेश तौरानी की पार्टी में बॉलीवुड का पॉपुलर कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा को भी स्पॉट किया गया। पार्टी में एक तरफ जहां कृति व्हाइड साड़ी में नजर आईं, वहीं सम्राट ने यलो कुर्ता में नजर आए। दोनों साथ में बहुत ही अच्छे राग रहें हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT