स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर सलमान खान ने दी बधाई
स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर सलमान खान ने दी बधाई Social Media
सेलिब्रिटी

स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर सलमान खान समेत सेलेब्स ने दी बधाई, तिरंगे के साथ पोस्ट की तस्वीर

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। आज देश 75वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। ऐसे में स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स सभी लोगों को शुभकामनाएं दे रहे है। पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा हर घर तिरंगा अभियान शुरू करने के बाद इसमें कई सेलेब्स ने भाग लिया और अपने-अपने घरों में तिरंगा फहराया। इसमें सलमान खान, शाहरुख खान जैसे स्टार्स का नाम भी शामिल है।

अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो:

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने लोगों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए कहा, "विश्व में रह रहे सभी भारतवासियों को 75वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई एवं हार्दिक शुभकामनाएं। प्रभु से प्रार्थना है कि, हमारा देश हर क्षेत्र में दिन दुगनी रात चौगुनी तरक़्क़ी करे।"

उर्वशी रौतेला ने तिरंगे को किया सलाम:

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। सामने आई इस तस्वीर में वो तिरंगे झंडे को सलाम करते हुए नजर आ रहीं हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "आइए उन सभी लोगों की यादों को जीवित रखें, जिन्होंने हमारे देश के लिए अपने प्राणों की आहुति दी. आपको स्वतंत्रता दिवस 2022 की शुभकामनाएं!"

उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा है, "उन वीर जवानों को सलाम, जिन्होंने बलिदान देकर हमें आजादी दी, जय हिन्द जय भारत। आओ संकल्प लें, भारत हमेशा अखंड रहे। स्वतंत्रता की यह भावना हम सभी को जीवन में सफलता और गौरव की ओर ले जाए। हमारा धर्म कोई भी हो, आखिर में हम सब भारतीय हैं। हमारा देश विश्व में सबसे समृद्ध देश बने।"

सलमान खान ने लहराया तिरंगा:

वहीं, बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने आज स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर तिरंगा लहराया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें झंडा लहराते हुए दिखाई दे रहें हैं। उन्होंने अपने को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "75वें स्वतंत्रता दिवस की सभी को हार्दिक शुभकामनाएं..जय हिंद।"

शाहरुख खान ने फहराया तिरंगा:

शाहरुख खान ने मुंबई में अपने घर मन्नत पर अपने परिवार के साथ राष्ट्रीय ध्वज फहराया। इस दौरान किंग खान की पत्नी गौरी खान, दोनों बेटे अबराम और आर्यन खान भी साथ में दिखे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT