'चीनी कम' चाइल्ड एक्ट्रेस Swini Khara ने की सगाई
'चीनी कम' चाइल्ड एक्ट्रेस Swini Khara ने की सगाई Social Media
सेलिब्रिटी

'चीनी कम' चाइल्ड एक्ट्रेस Swini Khara ने की सगाई, मंगेतर उर्विश संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। हिंदी फिल्म 'चीनी कम' और 'बा बहू' और 'बेबी' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी चाइल्ड एक्ट्रेस स्विनी खरा (Swini Khara) से जुड़ी खुशखबरी सामने आई है। खबर आई है कि, एक्ट्रेस स्विनी खरा ने अपने बॉयफ्रेंड उर्विश देसाई से सगाई कर ली है। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बता दें कि, एक्ट्रेस स्विनी खरा ने अपनी इंगेजमेंट सेरेमनी से कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। स्विनी ने अपनी सगाई में पिंक कलर का एम्बेलिश्ड गाउन पहना था, जबकि उनके मंगेतर उर्विश ऑल-ब्लैक शेरवानी में डैपर लग रहे थे।

'चीनी कम' चाइल्ड एक्ट्रेस Swini Khara ने की सगाई, मंगेतर उर्विश संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

स्विनी खरा ने शेयर की तस्वीरें:

जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में स्विनी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड उर्विश देसाई से सगाई की है। तस्वीरों में, स्विनी लहंगे में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने इस लुक को डायमंड और एमरल्ड नेकलेस के साथ पूरा किया है। दूसरी ओर, उनके मंगेतर उर्विश ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए स्विनी ने लिखा, "मैं आपसे कागज की अंगूठी के साथ शादी करूंगी। #SwiniGotHerVish"।

'चीनी कम' चाइल्ड एक्ट्रेस Swini Khara ने की सगाई, मंगेतर उर्विश संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

वहीं, अगर स्विनी के बारे में बात करे, तो स्विनी टीवी शो के अलावा, स्विनी को कई लोकप्रिय फिल्मों में भी देखा गया है। इसमें सैफ अली खान और विद्या बालन की परिणीता, चिंगारी, अमिताभ बच्चन और तब्बू की रोमांटिक कॉमेडी चीनी कम, शाहिद कपूर और आयशा टाकिया स्टारर पाठशाला आदि शामिल हैं।

आपको बता दें कि, एक तस्वीर में उर्विश अपनी लेडी लव स्विनी को सगाई की अंगूठी पहनाने के लिए घुटनों के बल बैठे हुए नजर आ रहे है। इस दौरान स्विनी शर्माती हुई दिख रही हैं और उनके चेहरे पर बड़ी सी स्माइल भी है। स्विनी की इंगेजमेंट पर तमाम टीवी सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी है। अविका गौर ने कमेंट सेक्शन में कपल के लिए बधाई विश पोस्ट की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT