'चेहरे' की रिलीज से पहले फिल्म के निर्देशक रूमी जाफरी हुए कोरोना पॉजिटिव
'चेहरे' की रिलीज से पहले फिल्म के निर्देशक रूमी जाफरी हुए कोरोना पॉजिटिव Social Media
सेलिब्रिटी

'चेहरे' की रिलीज से पहले फिल्म के निर्देशक रूमी जाफरी हुए कोरोना पॉजिटिव

Author : Sudha Choubey

रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित अमिताभ बच्चन की मल्टी स्टारर फिल्म 'चेहरे' (Chehre) जल्द ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म के रिलीज डेट का ऐलान किया गया। फिल्म के रिलीज को अब सिर्फ दो दिन बचे हैं। इसी बीच निर्देशक रूमी जाफरी से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, फिल्म के निर्देशक रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

स्पॉर्टबॉय की खबर के अनुसार, निर्देशक रूमी जाफरी कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं। हालांकि उनके कोविड संक्रमित होने से फिल्म पर कोई असर नहीं पड़ेगा, क्योंकि डायरेक्टर के मुताबिक, फिल्म से जुड़ा काम और प्रमोशन का भी काम पूरा हो चुका है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, रूमी ने बताया, "मैं अपनी बेटी की शादी के लिए हैदराबाद में था जो कि अगस्त के पहले हफ्ते में हुई थी। शादी में नीतू कपूर, रणधीर कपूर समेत मेरे कई खास दोस्त आए थे। शुक्र है कि मैं 15 अगस्त के बाद इस वायरस का शिकार हुआ हूं, क्योंकि जो भी लोग शादी में आए थे वो सुरक्षित अपने घर पहुंच गए।"

'चेहरे' को लेकर कही यह बात:

फिल्म 'चेहरे' के बारे में बात करते हुए रूमी ने कहा, "सौभाग्य से मेरी फिल्म का भी सारा काम पूरा हो चुका है, प्रमोशन्स वगैरा सब। फिल्म पहले अप्रेल में रिलीज़ होने वाली थी, इसलिए फिल्म से जुड़ा काम तो पहले ही पूरा हो चुका था, उस तरफ से परेशान होने की बिल्कुल ज़रूरत नहीं है। बस अब मेरा टेस्ट नेगेटिव आ जाए।

बता दें कि, रूमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे' पहले 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की दूसरी लहर से बिगड़ते हालातों के कारण इस फिल्म की रिलीज डेट को मेकर्स ने आगे बढ़ा दिया था। अब ये फिल्म 27 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। फिल्म में इमरान हाशमी, अमिताभ बच्चन, रिया चक्रवर्ती, अन्नू कपूर और क्रिस्टल डिसूज़ा मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT