Chetan Bhagat
Chetan Bhagat  Social Media
सेलिब्रिटी

सुशांत सिंह को लेकर बोले चेतन भगत, फिल्म का क्रेडिट न मिलने से परेशान थे

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर रोज नई जानकारी सामने आ रही है। सुशांत सिंह के निधन को 2 महीने हो गए हैं, लेकिन उनसे जुड़े लोग और बॉलीवुड सितारे उन्हें याद कर रहें हैं। इतना ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के ऐसे कई सितारें हैं जो उनके बारे में खुलासे भी करते रहते हैं। अब मशहूर लेखक चेतन भगत ने सुशांत सिंह राजपूत और उनके करियर को लेकर बड़ी बात बोली है।

हाल ही में चेतन भगत ने एक निजी न्यूज चैनल से बात की। इस दौरान चेतन भगत ने अपने फिल्मी सफर और सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ढेर सारी बातें कीं। उन्होंने बताया है कि, सुशांत सिंह राजपूत फिल्म छिछोरी का श्रेय न मिलने पर काफी परेशान और निराश थे।

चेतन भगत ने कहा, "सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे हिट साबित हुई थी, लेकिन उन्हें इस फिल्म का श्रेय नहीं दिया गया। इस वजह से बेचारे सुशांत सिंह राजपूत कुछ नहीं कर सके।" चेतन भगत से जब यह पूछा गया कि क्या यह बात सुशांत ने खुद उन्हें बोली थी तो उन्होंने कहा, नहीं उन्होंने यह बात अभिषेक कपूर को बोली थी कि, श्रेय न मिलने से वह काफी परेशान रहते हैं।

चेतन ने इंटरव्यू में बताया कि, उन्होंने सुशांत के साथ 'काई पो चे' की सक्सेस पार्टी में मुलाकात की थी। चेतन ने कहा था कि, उन्होंने सुशांत से फिटनेस टिप्स लिए थे और वे एक्टर से वजन घटाने के तरीके पूछ रहे थे। सुशांत ने भी चेतन को फीडबैक दिया था।

चेतन भगत ने कहा कि, सुशांत ने उन्हें वही फिटनेस वर्कआउट्स को फॉलो करने के लिए बोला था जो सुशांत कर रहे थे, हालांकि चेतन को एहसास हो गया था कि, ये उनके लिए मुनासिब नहीं होगा, क्योंकि सुशांत जिम में काफी मेहनत करते थे। चेतन ने इसके अलावा दोनों के बीच कनेक्शन के बारे में बात करते हुए कहा कि, उन्होंने और सुशांत दोनों ने ही इंजीनियरिंग एंट्रेस एक्जाम दिए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT