'छ‍िछोरे' की एक्‍ट्रेस अभिलाषा पाटिल की कोरोना से मौत
'छ‍िछोरे' की एक्‍ट्रेस अभिलाषा पाटिल की कोरोना से मौत Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

'छ‍िछोरे' की एक्‍ट्रेस अभिलाषा पाटिल की कोरोना से मौत, ICU में थीं एडिमिट

Author : Sudha Choubey

देश में कोरोना वायरस के कारण हालात बहुत खराब हो चुके हैं। कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। इस वायरस ने लाखों लोगों की जान ले ली है। इसी बीच खबर आई है कि, 'छिछोरे' समेत कई हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री अभिलाषा पाटिल कोरोना से जंग हार गईं। वो 47 साल की थीं और कोरोना वायरस से जूझ रही थीं। उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है।

बताया जा रहा है कि, वह शूटिंग के सिलसिले में वाराणसी में थीं, लेकिन जब मुंबई लौटीं तो उन्‍हें कोविड-19 वायरस के कुछ लक्षण महसूस हुए। जब उन्‍होंने टेस्‍ट कराया तो यह पॉजिटिव निकला। एक्ट्रेस पहले खुद को सेल्फ क्वारंटाइन कर अपना इलाज करवा रही थीं, लेकिन सांस लेने की तकलीफ के चलते वह आईसीयू भर्ती थीं, लेकिन आखिरी में जिंदगी की जंग हार गईं।

अभिलाषा के निधन से एक बार फिर से मराठी और बॉलीवुड में शोक की लहर पसर गया है। एक्ट्रेस के फैंस और करीबी लोग उन्हें याद कर सोशल मीडिया पर भावपूर्ण श्रद्धांजली दे रहे हैं। अभिलाषा पाटिल मराठी स‍िनेमा का बड़ा नाम हैं।

इन फिल्मों में किया काम:

बता दें कि, अभिलाषा पाटिल मराठी सिनेमा में जाना-माना नाम थी। वह कई मराठी फिल्मों जैसे 'ते अठ दिवस', 'बायको देता का बायको', 'परवास' और 'तुझा माझा अरेंज मैरेज' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं। वहीं हिंदी फिल्मों की बात करें तो अभिनेत्री 'छिछोरे' के अलावा 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'गुड न्यूज' और 'मलाल' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

कोरोना वायरस की इस दूसरी वेव ने देश में कोहराम मचा रखा है। वायरस का ये दूसरा रूप बेहद खतरनाक है और लाखों लोग इसकी चपेट में आकर अस्‍पतालों तक पहुंच गए हैं। क्षेत्र‍िय और हिंदी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कलाकार भी इस वायरस से बच नहीं सके हैं। जहां कई कलाकार इसकी चपेट में खुद आ चुके हैं, तो कई कलाकारों ने अपने नजदीकियों को इस वायरस की वजह से खो द‍िया है। न‍िक्‍की तंबोली के 29 साल के भाई को इस वायरस की वजह से मौत हो गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT