कोरियोग्राफर शिवा शंकर का कोरोना से निधन
कोरियोग्राफर शिवा शंकर का कोरोना से निधन Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

कोरियोग्राफर शिवा शंकर का कोरोना से निधन, सोनू सूद समेत कई सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

Sudha Choubey

साउथ सिनेमा के दिग्गज कोरियोग्राफर शिवा शंकर (Shiva Shankar) मास्टर से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि, शिवा शंकर का निधन हो गया। उन्होंने रविवार को एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। शिवा शंकर 72 साल के थे और पिछले कुछ समय से कोरोना (COVID 19) से संक्रमित थे, जिसके बाद उनके इलाज के लिए उन्हें हैदराबाद के आईजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। शिवा के निधन पर कई ऐक्टर्स और फिल्ममेकर्स ने शोक जताया है।

आर्थिक दिक्कतों से परेशान थे शिव शंकर:

हाल ही में कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर शिवा शंकर को लेकर खबर आई थी कि, आर्थिक दिक्कतों के चलते उनका परिवार अच्छा इलाज नहीं करवा पा रहा है। जिसके बाद कई सेलेब्स उनकी मदद के लिए आगे आए थे। खबर सामने आने के बाद बॉलीवुड अभिनेता सोनू, साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी और तमिल अभिनेता धनुष ने उनके परिवार की मदद की।

सोनू सूद ने व्यक्त किया शोक:

दिग्गज कोरियोग्राफर शिवा शंकर के निधन से सोनू सूद का दिल टूट गया। उन्होंने एक ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है। सोनू सूद ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "शिवा शंकर मास्टरजी के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। हमने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन भगवान ने कुछ और ही तय कर रखा था। हम मास्टरजी को हमेशा याद करेंगे। भगवान परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति दे। सिनेमा हमेशा आपको याद करेगा सर।"

राजामौली ने किया ट्वीट:

साउथ फिल्मों के जाने-माने डायरेक्टर एसएस राजामौली ने भी ट्वीट कर शिवा शंकर के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, "यह जानकर दुख हुआ कि मशहूर कोरियोग्राफर शिवा शंकर मास्टर गारू का निधन हो गया। उनके साथ 'मगाधीरा' में काम करने का अनुभव यादगार रहा। उनकी आत्मा को शांति मिले। उनके परिवार के लिए मेरी संवेदनाएं।"

आपको बता दें कि, शिवा शंकर साउथ सिनेमा के जाने-माने कोरियोग्राफर में से एक हैं। कई सालों से शिवा शंकर दक्षिण भारतीय फिल्मों में एक्टिव हैं। उन्होंने साउथ का सुपरहिट फिल्म 'मगधीरा' का गाना 'धीरा-धीरा' भी उन्होंने ही कोरियोग्राफ किया है। इसकी कोरियोग्राफी के लिए उन्हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिल चुका है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT