कपिल शर्मा की एयरपोर्ट की तस्वीरें वायरल
कपिल शर्मा की एयरपोर्ट की तस्वीरें वायरल Social Media
सेलिब्रिटी

कपिल शर्मा की एयरपोर्ट की तस्वीरें वायरल, व्हीलचेयर पर देख परेशान हुए फैन्स

Author : Sudha Choubey

कॉमेडी किंग यानी कपिल शर्मा अक्सर चर्चा में रहते हैं। अक्सर उनकी फोटोज वायरल हो जाती है, लेकिन हाल ही में उनके फोटोज सामने आईं हैं उसे देखने के बाद फैंस घबरा गए हैं। दरअसल, कपिल शर्मा हाल ही में मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए, लेकिन कपिल शर्मा को एयरपोर्ट पर देखने के बाद उनके सभी फैंस और लोगों को हैरान तब कर दिया जब वो व्हील चेयर पर बैठे हुए दिखाई दिए।

सामने आई कपिल की ये तस्वीर:

कपिल शर्मा हाल ही में मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किए। इस दौरान कपिल शर्मा व्हील चेयर पर बैठे हुए दिखाई दिए। इसी के साथ कपिल शर्मा ने मास्क भी कैरी किया हुआ है, जिसे देखकर सभी हैरान हो गए है कि, आखिरकार कपिल शर्मा को हुआ क्या है। हालांकि अभी तक ये नहीं पता चल पाया है कि, उन्हें क्या हुआ है और ना ही खुद कपिल ने बताया कि वह व्हीलचेयर पर क्यों हैं।

कपिल को देख परेशान हुए फैंस:

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कपिल शर्मा मुंबई में अपने आने वाले प्रोजेक्टस कि शूटिंग को खत्म करके वापस लौट रहे थे। कपिल को इस हाल में देखने के बाद फैंस काफी परेशान हो गए हैं कि, आखिर उनके स्टार को हुआ क्या है। इस दौरान कपिल ने पैपराजी को देखकर ज्यादा रिएक्ट नहीं किया।

कपिल शर्मा की एयरपोर्ट की तस्वीरें वायरल, व्हीलचेयर पर देख परेशान हुए फैन्स

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं कपिल:

कॉमेडियन कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेटी की साथ फोटो को शेयर करते रहते हैं। उनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग कई लाखों में है। हाल ही में कुछ दिन पहले कपिल शर्मा ने अपनी बेटी अनायरा के साथ एक बेहद क्यूट फोटो शेयर की थी। फैन्स ने इस फोटो को देख कई प्रतिक्रिया दी थी। कपिल शर्मा फोटो में अनायरा को अपनी गोद में लिए हुए दिखाई दिए। कपिल शर्मा ने फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, "गुड मॉर्निंग एवरी वन।"

बता दें कि, कपिल शर्मा इस महीने की पहली तारीख यानी 1 फरवरी को दूसरी बार पापा बने हैं। उनकी वाइफ गिन्नी चतरथ ने बेटे को जन्म दिया और फौरन ट्विटर पर यह खुशखबरी उन्होंने अपने फैन्स से भी शेयर की। इसी के साथ कपिल शर्मा ने कुछ दिनों के लिए पैटरनिटी लीव पर रहने की बात भी कही थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT