कॉमेडियन कपिल शर्मा दूसरी बार बने पापा, ट्वीट कर खुद दी जानकारी
कॉमेडियन कपिल शर्मा दूसरी बार बने पापा, ट्वीट कर खुद दी जानकारी Social Media
सेलिब्रिटी

कॉमेडियन कपिल शर्मा दूसरी बार बने पापा, ट्वीट कर खुद दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। टीवी के जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा के के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है। कपिल शर्मा एक बार फिर से पापा बन गए हैं। आज यानि 1 फरवरी को तड़के उनके घर बेटे ने जन्म लिया है। कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटे को जन्म दिया है और ये गुड न्यूज़ कपिल ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है। कपिल शर्मा ने ट्वीट किया है जो कि, काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

कपिल शर्मा ने खुद दी जानकारी:

इस खुशखबरी के सामने आते ही फैन्स के साथ ही साथ सितारे भी कपिल और गिन्नी को शुभकामनाएं दे रहे हैं। कपिल शर्मा ने सुबह करीब 5:30 बजे ट्वीट करते हुए लिखा, "नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान के आशीर्वाद के रुप में एक बेटा मिला है, ईश्वर की कृपा से बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं, आपके प्यार और दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया। गिन्नी और कपिल।"

बता दें कि, कपिल शर्मा के इस ट्वीट पर बधाइयों का सिलसिला शुरू हो चुका है। बता दें कि कपिल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने दूसरी बार पापा बनने की खबर फैन्स के साथ भी शेयर की थी। हालांकि उन्होंने इस प्रेग्नेंसी की खबर को सीक्रेट रखा था, लेकिन पिछले साल नवंबर में गिन्नी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई थी, जिसमें उनका बेबी बम्प नजर आया था और इसी के बाद से उनके दूसरी बच्चे की खबर भी फैन्स को पता लग गई थी।

इन दिग्गजों ने दी शुभकामनाएं:

खबर सामने आने के बाद फैंस के साथ-साथ मनोरंजन जगत और खेल जगत के दिग्गजों ने भी उन्हें बधाई दी है। अभिनेता मनोज वाजपेयी, सायना नेहवाल जैसे कई बड़े सितारों ने बधाई दी है। क्रिकेटर सुरेश रैना ने लिखा है, "बहुत बहुत बधाई पाजी, बच्चे को स्नेह।"

मनोज वाजपेयी और सायना नेहवाल ने भी ये खबर सुनते ही कपिल को बधाई दी। इसके अलावा उनके फैंस भी लगातार उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

आपको बता दें कि, हाल ही में कुछ समय पहले ही कपिल ने गिन्नी के दोबारा प्रेग्नेंट होने की खबर फैंस के साथ शेयर की थी। ट्विटर पर #AskKapil के दौरान कॉमेडियन से एक फैन ने पूछा- कपिल शर्मा सर, शो ऑफ एयर क्यों कर रहे हैं? इसके जवाब में कपिल शर्मा ने कहा था, ''क्योंकि मुझे दूसरे बच्चे के आगमन पर अपनी पत्नी के साथ रहना है।"

वहीं अगर कपिल शर्मा और गिन्नी की बात करें, तो कपिल शर्मा ने 2018 में गिन्नी से शादी रचाई थी। इसके बाद 10 दिसंबर 2019 को उनकी एक बेटी हुई, जिसका नाम अनायरा है। अक्सर कपिल बेटी की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT