नीति मोहन के पूछने पर कपिल शर्मा ने बताया बेटे का नाम
नीति मोहन के पूछने पर कपिल शर्मा ने बताया बेटे का नाम Social Media
सेलिब्रिटी

नीति मोहन के पूछने पर कपिल शर्मा ने बताया बेटे का नाम, किया ट्वीट

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन के जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वो इन दिनों अपने बच्चों और पत्नी के साथ स्पेशल समय बिता रहे हैं। 1 फरवरी 2021 को कपिल बेटे के पिता बने थे। पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेबी बॉय को जन्म दिया था। अब कपिल ने अपने बेटे नाम की अनाउंसमेंट की है।

कपिल शर्मा ने किया बेटे के नाम का खुलासा:

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने बेटे नाम की घोषणा कर दी है। कपिल शर्मा ने बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन के पूछने पर बताया कि, उन्होंने अपने बेटे का नाम क्या रखा है? जिसके बाद उन्हें फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

नीति मोहन के पूछने पर किया खुलासा:

दरअसल, बीते दिन 2 अप्रैल को कपिल शर्मा का जन्मदिन था और इस मौके पर सिंगर नीति मोहन ने उन्हें ट्विटर पोस्ट के जरिए विश किया था। उन्होंने लिखा था, "हैप्पी बर्थडे सबसे प्रिय कपिल पाजी। आप और आपके परिवार को बहुत सारा प्यार। अब तो बेबी बॉय का नाम बता दो।" इसके बाद नीति ने एक हंसते हुए इमोजी शेयर किया था। वहीं इस बर्थडे विश और नीति मोहन के सवाल पर कपिल शर्मा ने रविवार को प्रतिक्रिया दी है।

कपिल शर्मा ने दिया जवाब:

नीति मोहन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा है, "शुक्रिया नीति, उम्मीद करता हूं का आप अच्छे से अपना ध्यान रख रही हैं। हमने उसका नाम त्रिशान रखा है।" कपिल ने जैसे ही ट्विटर पर अपने बेटे के नाम का खुलासा किया उनके फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिलने लगीं।

कपिल शर्मा ने की गिन्नी से शादी:

बता दें कि, कपिल शर्मा ने अपनी बचपन की दोस्त गिन्नी चतरथ से हिंदू और सिख रीति-रिवाज के साथ साल 2018 के दिसंबर महीने में शादी की थी। जिसके बाद गिन्नी ने एक बेटी को जन्म दिया और इस साल के फरवरी महीने में बेटे को जन्म दिया। बेटे के जन्म के बाद कपिल ने ट्विटर पर अपने फैंस से ये खबर साझा की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT