कपिल शर्मा दोबारा बनने वाले हैं पापा, प्रेग्नेंट हैं पत्नी गिन्नी चतरथ
कपिल शर्मा दोबारा बनने वाले हैं पापा, प्रेग्नेंट हैं पत्नी गिन्नी चतरथ Social Media
सेलिब्रिटी

कपिल शर्मा दोबारा बनने वाले हैं पापा, प्रेग्नेंट हैं पत्नी गिन्नी चतरथ

Author : Sudha Choubey

कॉमेडियन किंग कपिल शर्मा अपने परिवार में एक सदस्य के स्वागत की तैयारी कर रहे हैं। कपिल बहुत जल्द दोबारा पिता बनने वाले हैं। खबरों की मानें, तो कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ दोबोरा प्रेग्नेंट हैं और वो अगले साल जनवरी में बच्चे को जन्म दे सकती हैं। फिलहाल कपिल की 11 महीने की एक बेटी है, जिसका नाम है अनायरा शर्मा। गिन्नी की देखभाल के लिए कपिल शर्मा की मां मुंबई पहुंच गई हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया के खबरों के मुताबिक, कपिल शर्मा के एक सूत्र ने इस बात को कन्फर्म किया है कि, गिन्नी फिर से मां बनने वाली हैं। जनवरी 2021 में उनकी डिलीवरी हो सकती है। वहीं इस ख़ास मौके पर कपिल की मां भी मंबई आ गई हैं, ताकी वो बहू का अच्छे से ध्यान रख सकें। फिलहाल गिन्नी का तीसरा ट्रिमिस्टर चल रहा है।

हाल ही में कपिल शर्मा की को-स्टार दोस्त भारती ने करवा चौथ के मौके पर सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम लाइव किया था। भारती के लाइव के आखिर में गिन्नी की एक झलक दिखाई दी थी, जिसमें उनका बेबी बंप नज़र आ रहा था। गिन्नी कुछ लोगों के साथ करवा चौथ मना रही थीं। हालांकि इस इस खुशखबरी को लेकर कपिल की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। देखना होगा कि, कपिल इस गुड न्यूज़ गिन्नी के डिलीवरी के पहले शेयर करेंगे या बाद में।

कपिल शर्मा दोबारा बनने वाले हैं पापा, प्रेग्नेंट हैं पत्नी गिन्नी चतरथ

बता दें कि, कपिल शर्मा ने दीवाली के मौके पर मां, अनायरा और गिन्नी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इनमें से एक तस्वीर में गिन्नी गुर्सी के पीछे खड़ी दिखाई दे रही हैं, जबकि बाकी सब आगे खड़े हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में गिन्नी पूरी नज़र नहीं आ रही हैं। इन फोटोज़ को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि, क्या गिन्नी अपना बेबी बंप छुपा रही थीं। कपिल और गिन्नी अपनी शादी की दूसरी सालगिरह 12 दिसंबर को सेलिब्रेट करेंगे और उनकी बेटी अनायरा 10 दिसंबर को एक साल की होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT