कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को आई मामा गोविंदा की याद
कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को आई मामा गोविंदा की याद Social Media
सेलिब्रिटी

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को आई मामा गोविंदा की याद, शेयर की पुरानी तस्वीर

Author : Sudha Choubey

पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' के फेमस कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। वो अक्सर मामा गोविंदा के साथ विवाद को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक्टिंग की नहीं कृष्णा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने जो पोस्ट शेयर की है, उसके चलते वो सुर्खियों में आ गए हैं।

अभिषेक कृष्णा ने किया पोस्ट:

हाल ही में एक्टर अभिषेक कृष्णा ने मामा गोविंदा के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ ही वह 'चीची मामा' को याद करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में वह मामा गोविंदा और बहन आरती के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही फोटो में गोविंदा के दोनों बच्चे टीना और यशवर्धन भी नजर आ रहे हैं। फोटो में जहां गोविंदा काफी यंग नजर आ रहे हैं। वहीं कृष्णा और आरती काफी छोटे दिख रहे हैं। सभी के चेहरे पर मुस्कान देखने को मिल रही है।

कृष्णा ने कैप्शन में लिखा ये:

इस तस्वीर के साथ कृष्णा अभिषेक ने कैप्शन में लिखा है, "इस तरह से हम 'ची ची मामा' के साथ पार्टी करते थे। वो हमें लंच और डिनर के लिए सभी को 5 स्टार होटल में ले जाते थे और हम उनके साथ हमेशा जमकर धमाल करते थे। सबसे दाएं में आरती है जो एक क्यूट चोर टाइप दिख रही है, मैं हरी टी-शर्ट में मैड वाला पोज दे रहा हूं... मैं भी नहीं बदला हूं।" कृष्णा के इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहें हैं और कमेंट कर रहें हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, इसे ही परिवार कहते हैं, प्लीज अपने मामाजी के साथ रहिए, आप खुशकिस्मत हैं कि, इतने शानदार इंसान आपके परिवार में हैं, ढेर सारा प्यार।

बता दें कि, 'द कपिल शर्मा शो' में जब गोविंदा आने वाले थे, तो कृष्णा अभिषेक ने परफॉर्म करने से मना कर दिया था, जिसके बाद से दोनों के विवाद सामने आने लगे थे। गोविंदा और कृष्णा ने एक-दूसरे को लेकर कई बातें कहीं थी, लेकिन अब कृष्णा का पोस्ट देखकर लग रहा है कि, मामा-भांजे के बीच सब ठीक हो गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT