परितोष त्रिपाठी
परितोष त्रिपाठी Raj Express
सेलिब्रिटी

मैडनेस मचाएंगे का कॉन्सेप्ट मजेदार है : परितोष त्रिपाठी

Pankaj Pandey

हाइलाइट्स :

  • परितोष त्रिपाठी जल्द ही कॉमेडी शो मैडनेस मचाएंगे में नजर आएंगे।

  • लूडो और जनहित में जारी में हुई थी परफार्मेंस की काफी तारीफ।

  • जो काम तुम्हारे पास आना होगा, वो आएगा ही।

राज एक्सप्रेस। एक्टर, होस्ट, कवि और टीवी के मामाजी के नाम से मशहूर परितोष त्रिपाठी जल्द ही कॉमेडी शो मैडनेस मचाएंगे में नजर आएंगे। यह कॉमेडी शो 9 मार्च से हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे सोनी चैनल पर प्रसारित होगा। परितोष त्रिपाठी फिर एक बार इस कॉमेडी शो के जरिए अपने चाहने वालों के चेहरे में हंसी लाएंगे। पिछले दिनों हमारी मुलाकात परितोष त्रिपाठी से हुई और मुलाकात के दौरान हमने परितोष से काफी कुछ बातें की। पेश हैं, हमारी बातचीत के प्रमुख अंश।

हालिया रिलीज हुई फिल्म कुछ खट्टा हो जाए में आपकी परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हो रही है, इस पर क्या कहेंगे ?

हां, मुझे पिछले दिनों कई लोग मिले थे जो मेरी तारीफ कर रहे थे। खासतौर पर फिल्म में मेरे द्वारा बोले गए वन लाइनर की काफी तारीफ हो रही है। फिल्म में मैंने जो टीशर्ट पहनी थी, उस पर क्या लिखा था लोग उसकी भी बात कर रहे हैं। इससे पहले लूडो और जनहित में जारी में भी मेरी परफार्मेंस की काफी तारीफ हुई थी लेकिन मजा तब आता है, जब ज्यादा लोगों तक फिल्म पहुंचती है। मुझे ऐसा लगता है कि कुछ खट्टा हो जाए बॉक्स ऑफिस पर और ज्यादा चलती तो अच्छा रहता।

शो मैडनेस मचाएंगे के साथ जुड़ना कैसे हुआ ?

सोनी के साथ मेरा एसोसिएशन काफी पुराना है, उनके साथ काफी शोज कर चुका हूं। इस शो की खास बात यह है कि इस शो का कॉन्सेप्ट मजेदार है। इस शो में हम सेट से बाहर शूट कर रहे हैं। अभी हाल ही में मैंने भैंसों के बीच एक तबेले में शूट किया है जो कि काफी मजेदार रहा। अभी तक मैंने दो तीन एपिसोड शूट कर लिए हैं और इन एपिसोड को शूट करने में काफी मजा आया। शो में कई सारे दिग्गज हैं जो कि कॉमेडी करने में माहिर हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि इस शो को ऑडियंस काफी पसंद करेगी। इसके अलावा शो में हुमा कुरैशी भी नजर आएंगी और वो शो में हमारी मालकिन हैं।

पंकज त्रिपाठी जी बॉलीवुड में धूम मचा रहे हैं, आपका भी सरनेम त्रिपाठी है, क्या आप उनके पदचिन्हों पर चल रहे हैं ?

पंकज भैया मेरे बड़े भाई जैसे हैं और उनसे मेरा रिश्ता काफी घरेलू है। उन्होंने मेरी शादी में जेठ की भूमिका निभाई थी। वो मेरा कोई भी काम देखते हैं, तो मुझे तुरंत फोन करते हैं कि तुमने अच्छा किया है। मैंने उनसे ठहराव सीखा है, वो हमेशा कहते हैं कि लाइफ में ठहराव बहुत जरूरी है। जो काम तुम्हारे पास आना होगा, वो आएगा ही। काम के पीछे ज्यादा मत भागो, जो तुमने लाइफ में हासिल कर लिया है, पहले उसे एंजॉय करो।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT