सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर कंफ्यूज हुए यूजर्स, तमिल एक्टर को देने लगे श्रद्धांजलि
सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर कंफ्यूज हुए यूजर्स, तमिल एक्टर को देने लगे श्रद्धांजलि Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर कंफ्यूज हुए यूजर्स, तमिल एक्टर को देने लगे श्रद्धांजलि

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया है। वो महज 40 साल की उम्र के थे। सिद्धार्थ के निधन की खबर सामने आते ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। एक तरफ जहां सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से मातम छाया हुआ है, वहीं दूसरी तरफ कुछ यूजर्स अपनी घटिया हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं और उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला की जगह साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार सिद्धार्थ की तस्वीर के साथ RIP लिखकर सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दिया।

क्या है मामला:

दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे थे, जिन्होंने साउथ के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ की फोटो शेयर कर शोक जताना शुरू कर दिया। हालांकि इन पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने बद्तमीजी करते हुए सिद्धार्थ को लेकर काफी गलत बातें भी लिखीं। यूजर ने उनकी फोटो के साथ 'R.I.P सिद्धार्थ' लिख वायरल किया है।

एक्टर ने दिया रिएक्शन:

इस पोस्ट को देखकर सिद्धार्थ काफी गुस्से में हैं और उस यूजर के ट्वीट कर रीट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है। इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए सिद्धार्थ ने लिखा है, "यह ट्वीट और इसके रिप्लाई, अब शायद हमें किसी बात से आश्चर्य नहीं होना चाहिए। मेरे पास शब्द नहीं हैं।"

वहीं, एक यूजर ने सिद्धार्थ की फोटो शेयर करते हुए RIP लिखकर रोने वाली इमोजी पोस्ट की। इस पोस्ट को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा है, "टारगेट करके नफरत फैलाई जा रही है और यह शोषण है। हम क्या से क्या बन गए हैं?"

रंग दे बसंती में आए थे नजर:

बता दें कि, तमिल एक्टर सिद्धार्थ जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं। फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। सिद्धार्थ ने बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'रंग दे बसंती' में काम किया था। फिल्म में वह भगत सिंह के किरदार में नजर आए थे। साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म 'रंग दे बसंती' में सिद्धार्थ के साथ आमिर खान, कुणाल कपूर, सोहा अली खान, आर माधवन और शरमन जोशी संग अन्य थे। वहीं अभिनेता सिद्धार्थ को कधलील सोधाप्पुवधु येप्पादी, जिगरथंडा और सिवप्पु मंजल पचाई जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT