कोरोना से संक्रमित हिमांशी खुराना अस्पताल में भर्ती
कोरोना से संक्रमित हिमांशी खुराना अस्पताल में भर्ती Social Media
सेलिब्रिटी

कोरोना से संक्रमित हिमांशी खुराना अस्पताल में भर्ती, 105 डिग्री था बुखार

Author : Sudha Choubey

पॉपुलर शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना अस्‍पताल में भर्ती हो गई हैं। पंजाब के लुधियाना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ दिन पहले ही हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि, वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। 25 सितंबर को हिमांशी खुराना किसान रैली में शामिल हुई थीं। उन्होंने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी अपने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट में सभी से अपील की थी कि, जो लोग उनके संपर्क में आए हैं अपना टेस्ट करवा लें।

हिमांशी को 105 डिग्री बुखार:

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिमांशी खुराना को तेज बुखार और ऑक्सीजन की कमी के चलते अस्पताल में एडमिट किया गया है। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, हिमांशी खुराना को 105 डिग्री बुखार था और उनका ऑक्सीजन लेवल भी कम हो गया था, जिसके बाद उन्हें एम्बुलेंस के जरिए चंडीगढ़ से लुधियाना लाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर अभी वह डॉक्टर्स की निगरानी में हैं।

सोशल मीडिया पर दी थी जानकारी:

हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया के जरिए कोरोना से संक्रमण होने की जानकारी दी थी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, "मैं आप सभी को बता देना चाहती हूं कि उचित सावधानी के बाद भी मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हूं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि, एक दिन पहले मैं एक आंदोलन में शामिल हुई थी और वहां काफी भीड़ थी इसलिए मैंने सोचा कि आज शाम शूटिंग पर जाने से पहले कोरोना टेस्ट करवा लूं।"

हिमांशी ने अगले ट्वीट में लिखा, "मैं आपको बता दूं कि, जो भी लोग मेरे संपर्क में आए थे, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें और कृप्या विरोध प्रदर्शन में सावधानी बरतें। मेरी प्रदर्शन करने वालों से प्रार्थना है कि, हम लोग एक महामारी से गुजर रहे हैं इसलिए अपना पूरा ध्यान रखें।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT