सोनू निगम परिवार समेत हुए कोरोना पॉजिटिव, वीडियो शेयर कर दी जानकारी
सोनू निगम परिवार समेत हुए कोरोना पॉजिटिव, वीडियो शेयर कर दी जानकारी Social Media
सेलिब्रिटी

सोनू निगम परिवार समेत हुए कोरोना पॉजिटिव, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

देशभर में एक बार फिर कोरोना वायरस ने तेजी से लोगों को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड कई सेलेब्स भी इस वायरस का शिकार हो रहें हैं। अब बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम (Sonu nigam) और उनका पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इस बात की जानकारी सिंगर ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अपने फैंस को दी है। सोनू निगम ने बताया कि, उन्हें एक कॉन्सर्ट और 'सुपर सिंगर' सीजन 3 की शूटिंग के लिए इंडिया आने वाले थे, मगर जब उन्होंने कोविड टेस्ट कराया, तो उनकी रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है।

सोनू निगम हुए कोरोना पॉजिटिव:

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर जानकारी दी है कि, वो और उनका परिवार कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि, उनके साथ उनकी पत्नी मधुरिमा, बेटा नीवान और बहन भी कोरोना पॉजिटिव है। सोनू निगम ने वीडियो में कहा कि, "आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं। मैं कोविड पॉजिटिव हूं। काफी लोगों को ये बात पता है और काफी लोगों को नहीं पता, लेकिन ये भी सच है कि मुझे नहीं लग रहा कि, मैं कोविड पॉजिटिव हूं। मैं दुबई में हूं, मुझे इंडिया आना था, क्योंकि भुवनेश्वर में मुझे परफॉर्म करना था और 'सुपर सिंगर' सीजन 3 का शूट भी करना था।"

उन्होंने वीडियो में आगे कहा, "लेकिन जब मैंने कोरोना टेस्ट करवाया, तो मैं पॉजिटिव पाया गया। मैंने बार-बार टेस्ट कराया और पॉजिटिव निकला। मुझे कुछ पता नहीं चल रहा है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं धीरे-धीरे ठीक हो जाऊंगा। मैंने कितनी बार वायरल और गले खराब में कॉन्सर्ट किए हैं और उससे तो ये काफी बेहतर है। कोविड पॉजिटिव हूं लेकिन मैं मर नहीं रहा हूं। मेरा गला भी चल रहा है यानी मैं ठीक हूं, लेकिन मुझे बुरा लग रहा है कि, बहुत नुकसान हुआ है। मेरी जगह बाकी सिंगर पहुंचे हैं।"

ये सेलेब्स भी हुए कोरोना वायरस संक्रमित:

बता दें कि, पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। सोनू निगम के अलावा और भी कई सेलेब्स जो इस वायरस के चपेट में आ चुके हैं। सुमोना चक्रवर्ती, जॉन अब्राहम, मृणाल ठाकुर, दृष्टि धामी, नोरा फतेही, निर्माता एकता कपूर और अभिनेता प्रेम चोपड़ा समेत बॉलीवुड की कई हस्तियां इसकी चपेट में आ चुकी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT