कोरोना से जूझ रही कैटरीना कैफ ने शेयर की पहली फोटो
कोरोना से जूझ रही कैटरीना कैफ ने शेयर की पहली फोटो Social Media
सेलिब्रिटी

कोरोना से जूझ रही कैटरीना कैफ ने शेयर की पहली फोटो, लिखा स्पेशल कैप्शन

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थीं, जिसके बाद से वो अपने घर में क्वारंटाइन हैं और कोरोना प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हैं। कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करके अपने चाहने वालों को इस बात की जानकारी दी है कि, उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। अब एक्ट्रेस ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अपनी पहली फोटो फैंस के लिए शेयर की है।

कैटरीना कैफ ने शेयर की तस्वीर:

अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ व्हाइट कलर की टी-शर्ट में नजर आ रही हैं। कैटरीना की इन कोरोना सेल्फी को सोशल मीडिया पर आए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं। लेकिन उनकी इन तस्वीरों को कई लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैटरीना ने कैप्शन में लिखा है, "टाइम एंड पेशेंस।"

इन सेलेब्स ने दिया रिएक्शन:

इन तस्वीरों पर फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने एक हार्ट की इमोजी कमेंट की है। तो वहीं बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्ट करण जौहर ने फोटोज पर कमेंट कर लिखा, "बहुत सुंदर।"

बता दें कि, कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था, "मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने खुद को अलग कर लिया है और होम क्वारंटाइन में हूं। मैं अपने डॉक्टरों की सलाह के अनुसार सभी सुरक्षित प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं। जो भी लोग मुझे से मिले थे या संपर्क में आए थे। वो अपना कोविड टेस्ट जरूर करा लें। कृपया सुरक्षित रहें और ध्यान रखें।"

इन फिल्मों में आएंगी नजर:

वहीं अगर कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो जल्द ही हॉरर कॉमेटी फिल्म 'फोन भूत' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में वो उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह कर रहे हैं। इसके अलावा वो टाइगर फ्रेंचाइजी की फिल्म 'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT