कोरोना से तंग आकर मलाइका ने शेयर किया पोस्ट
कोरोना से तंग आकर मलाइका ने शेयर किया पोस्ट Social Media
सेलिब्रिटी

कोरोना से तंग आकर मलाइका ने शेयर किया पोस्ट, कहा- कोई वैक्सीन बना दो भाई

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। एक्ट्रेस ने सोमवार को एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि, वह इस महामारी की चपेट में आ गई हैं। इस पोस्ट में मलाइका ने बताया था कि, वे कोरोना वायरस के प्रोटोकॉल के तहत सेल्फ क्वारंटीन हैं और किसी के संपर्क में नहीं हैं। यही नहीं, उन्होंने अपने फैंस को इस महामारी के बीच अपना ख्याल कैसे रखना है, इसके बारे में भी बताया था। अब मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि, एक्ट्रेस आइसोलेशन में बोर हो रही हैं और कोरोना से तंग आ चुकी हैं। उनका ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

मलाइका ने शेयर किया पोस्ट:

हाल ही में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है, "कोई वैक्सीन बना दो भाई, नहीं तो जवानी निकल जाएगी।" अब मलाइका के इस पोस्ट से अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि, मलाइका सेल्फ आइसोलेशन से काफी परेशान हो चुकी हैं। हालांकि मलाइका ने ये पोस्ट काफी मजाकिया अंदाज में लिखा है।

कोरोना से तंग आकर मलाइका ने शेयर किया पोस्ट

बता दें कि, अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा से पहले अर्जुन कपूर भी COVID-19 से संक्रमित पाए गए थे। एक्टर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस को इसकी जानकारी दी थी। अर्जुन ने अपनी पोस्ट में लिखा, "मैं ठीक महसूस कर रहा हूं, मुझमें मामूली लक्षण पाए गए हैं। डॉक्‍टर की सलाह पर मैंने खुद को होम क्वॉरेंटीन कर लिया है। मुझे सपोर्ट करने के लिए मैं आप सभी को एंडवांस में धन्यवाद करना चाहता हूं। मैं अपने स्वास्‍थ्य को लेकर आप सभी को आगे जानकारी देती रहूंगी।"

कोरोना से तंग आकर मलाइका ने शेयर किया पोस्ट

वहीं मलाइका ने इस बात की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को दी थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, "Malaika Arora COVID-19 Positive." साथ ही मलाइका ने बताया था कि वो कोरोना वायरस के तहत सेल्फ क्वारंटीन हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT