हिंदी दिवस पर अनूप सोनी ने शेयर किया पोस्ट
हिंदी दिवस पर अनूप सोनी ने शेयर किया पोस्ट Social Media
सेलिब्रिटी

हिंदी दिवस पर अनूप सोनी ने शेयर किया पोस्ट, हो रहा वायरल

Author : Sudha Choubey

Anup Soni: आज देश में राष्ट्रीय हिंदी दिवस मनाया जा रहा है। हिंदी दिवस हर साल 14 सितंबर को मनाया जाता है। 14 सितंबर 1949 को संविधान सभा ने एक मत से निर्णय लिया कि हिन्दी ही भारत की राजभाषा होगी। हिंदी दिवस के मौके पर जहां कई सिलेब्रिटीज ने सभी देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं, वहीं 'क्राइम पेट्रोल' फेम अनूप सोनी ने हिंदी दिवस को लेकर एक ऐसा पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अनूप सोनी ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता अनूप सोनी ने हिंदी दिवस की शुभकामनाएं देते हुए एक व्यंग्यपूर्ण पोस्ट किया, जिसमें लिखा, "जिस देश में अंग्रेजी ग़लत बोलने पर मज़ाक उड़ाया जाता है, छोटा महसूस कराया जाता है और हिंदी ग़लत बोलने वालों को cute कहा जाता है, उस देश के वासियों को हिंदी दिवस की बधाई। #हिंदी_दिवस #हिंदीहैंहम #HindiDiwas2020."

बता दें कि, अनूप सोनी के इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने रिएक्ट किया और कहा कि उन्होंने एकदम सही बात कही है। कई यूजर्स ने तो इस बात पर अनूप सोनी का 'क्राइम पेट्रोल' वाला सिग्नेचर डायलॉग स्टाइल में लिखा कि सर इसीलिए हम ऐसे लोगों से सावधान भी रहते हैं और सतर्क भी।

अभिनेता अनूप सोनी एक जाने-माने टीवी एक्टर और एंकर हैं। अनूप सोनी नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के पूर्व छात्र हैं। अनूप ने करियर की शुरुआत 'सी हॉर' और 'साया' जैसे सीरियल्स में काम किया था। हालांकि उन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्मों में हाथ आजमाया लेकिन किस्मत चल नहीं सकी। वह सीआईडी सीरियल में भी नजर आए थें। उन्हें क्राइम पेट्रोल से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई है। हाल ही में अनूप सोनी बॉबी देओल के साथ 'क्लास ऑफ '83' में नजर आए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT