'DID 4' के कंटेस्टेंट बिकी दास सड़क हादसे में हुए घायल
'DID 4' के कंटेस्टेंट बिकी दास सड़क हादसे में हुए घायल Social Media
सेलिब्रिटी

'DID 4' के कंटेस्टेंट बिकी दास सड़क हादसे में हुए घायल, अस्पताल में भर्ती

Author : Sudha Choubey

पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस 4' के सेकेंड रनरअप रहे बिकी दास से जुड़ी एक खबर सामने आई है। खबर है कि, बिकी दास सड़क हादसे में घायल हो गए हैं। खबर है कि, बिकी दास घर खर्च चलाने के लिए डिलीवरी बॉय का काम कर रहे थे। ऐसे में शुक्रवार को कोलकाता में डिलीवरी के लिए जाते हुए उनका एक्सीडेंट हो गया।

अस्पताल में भर्ती बिकी दास:

बिकी दास की पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। डांसर की पत्नी के मुताबिक, उनकी बाइक को एक अन्य बाइक सवार ने टक्कर मार दी, जिसमें बिकी की कई पसलियां टूट गई हैं, हादसे में उन्हें कई गहरी चोटें आई हैं। हादसे के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

घर चलाने के लिए फूड डिलीवरी का शुरू किया काम:

बता दें कि, बिकी दस ने साल 2014 में डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस 4' में हिस्सा लिया था और वह शो के फाइनल तक पहुंच कर दूसरे रनर-अप बनें थे। सीज़न की ट्रॉफी श्याम यादव ने जीती थी। इसके बाद बिकी ने कई आयोजनों पर अपना डांस प्रदर्शन किया और कुछ समय तक डांस गुरु के रूप में काम भी किया, परंतु कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लग गया और बिकी को फिल्म जगत में काम मिलना बंद हो गया। उन्हें अपने परिवार और पत्नी को संभालना था, जिसके बाद वो अपने घर कोलकाता लौट गए और अपना घर चलाने और रोज़ी रोटी कमाने के लिए उन्होंने फूड डिलीवरी बॉय का काम शुरू कर दिया।

कोरोना के चलते मनोरंजन जगत ठप:

मालूम हो कि, कोरोना वायरस के कारण मनोरंजन जगत ठप पड़ा है। कई सीरियल्स बंद हो चुके हैं। कुछ की शूटिंग भी मुश्किल से हो पा रही है। वहीं फिल्मों की शूटिंग और रिलीज डेट भी लगातार टल रही है। ऐसे में कई आर्टिस्ट्स को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। कई सितारों के काम बंद हो गए। गौरतलब है कि, कोरोना वायरस की वजह से सभी व्यवसायों पर गहरा प्रभाव पड़ा। इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, जहां कई सितारों ने सोशल मीडिया पर लॉकडाउन की वजह से होने वाली उनकी परेशानियों के बारे में बताया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT