'तारक मेहता' छोड़ने के बाद भी आलीशान जिंदगी जीती हैं दयाबेन
'तारक मेहता' छोड़ने के बाद भी आलीशान जिंदगी जीती हैं दयाबेन Social Media
सेलिब्रिटी

'तारक मेहता' छोड़ने के बाद भी आलीशान जिंदगी जीती हैं दयाबेन, अब भी करोड़ों में होती है इनकम

Vishwabandhu Pandey

राज एक्सप्रेस। टीवी की दुनिया के फेमस धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को आज शायद ही कोई ऐसा होगा जिसने नहीं देखा होगा। यह शो तो अपने अलग अंदाज के लिए पॉपुलर है ही लेकिन साथ ही इसका हर किरदार भी लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना चुका है।

जेठालाल से लेकर तारक मेहता, सोढ़ी नट्टू काका हो या भागा इस शो के सभी किरदार लोगों के मन में रच-बस गए हैं और एक शानदार लाइफ जी रहे हैं। आज हम बात कर रहे हैं दयाबेन की लग्जरी लाइफ के बारे में।

दिशा वकानी इस शो पर 2017 के बाद से ही दिखाई नहीं दी हैं, लेकिन उनकी कमाई से लेकर नेटवर्थ तक में कोई कमी देखने को नहीं मिली। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी नेटवर्थ जितनी शो को छोड़ते वक़्त थी आज भी उतनी ही है। रिपोर्ट्स के अनुसार दिशा की कुल संपत्ति करीब 37 करोड़ रुपये है।

उनकी पास न सिर्फ एक आलीशान घर है, बल्कि वे कई बड़ी कारों की मालकिन भी हैं। उनके कार कलेक्शन में BMW से लेकर मर्सिडीज जैसी कारें शामिल हैं। वे तारक मेहता शो में काम करते हुए एक एपिसोड के लिए लगभग 1 से 1.5 लाख रूपये तक लेती थीं यानि हर महीने वे इस शो से ही 20 लाख रुपये कमाती थी।

तो वहीं इस शो को छोड़ने के बाद अब उनकी इनकम का सोर्स विज्ञापन, ब्रांड एंडोर्समेंट और अन्य चीजें हैं। वहीं एक्ट्रेस फिल्मों में भी एक्टिव हैं जिसके जरिए उन्हें अच्छी खासी रकम मिल जाती है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर्स काफी टाइम से दिशा को शो में वापस लाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन ऐसा होता नहीं दिख रहा है। हाल ही में ऐसी खबरें आई हैं कि जल्द ही दयाबेन के रूप में कोई नई कलाकार शो को जॉइन कर सकती हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT