दीपिका पादुकोण ने रणथंभोर में इस तरह मनाया नए साल का जश्न, शेयर किया फोटो
दीपिका पादुकोण ने रणथंभोर में इस तरह मनाया नए साल का जश्न, शेयर किया फोटो Social Media
सेलिब्रिटी

दीपिका पादुकोण ने रणथंभोर में इस तरह मनाया नए साल का जश्न, शेयर किया फोटो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने राजस्थान के रणथंभोर में नया साल मनाया। रणथंभोर ट्रिप के दौरान दीपिका रणथंभौर नेशनल पार्क भी पहुंची, जहां पर उन्होंने सेसमय बिताया। पार्क में उन्होंने टाइगर सफारी का लुत्फ भी उठाया। हाल ही में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने इस दौरान की कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दीपिका पादुकोण ने शेयर की तस्वीरें:

रणथंभोर वेकेशन से दीपिका पादुकोण की तस्वीरों का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, जो अब पूरा हो चुका है। दीपिका ने अपने न्यू ईयर वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिनमें रणथंभोर की खूबसूरती का शानदार नजारा दिख रहा है। फैंस को दीपिका की फोटोज काफी पसंद आ रही हैं और वो लगातार रिएक्शन भी दे रहे हैं। दीपिका पादुकोण ने इन फोटोज को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा है, "मेरा नया साल कुछ इस तरह दिख रहा था...। हैशटैग रणथंबोर, हैशटैग राजस्थान।"

बता दें कि, दीपिका पादुकोण की यह इंस्टाग्राम पर शेयर की गई दूसरी पोस्ट है। इससे पहले उन्होंने एक ऑडियो क्लिप शेयर किया था और फैंस को न्यू ईयर की शुभकामनाएं दी थीं। बता दें कि, दीपिका ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम और ट्विटर से सारे पोस्ट्स, फोटोज और वीडियोज डिलीट कर दिए थे। उनके ऐसा करने से फैंस चौंक गए थे। दीपिका के इंस्टाग्राम पर 5 करोड़ से भी अधिक फॉलोअर्स हैं।

दीपिका पादुकोण ने अपने ऑडियो संदेश में कहा, ''मेरी ऑडियो डायरी में आप सभी का स्वागत है। मेरी फीलिंग्स और विचारों का एक रिकॉर्ड है। आप सभी लोग मेरी बात से सहमत होंगे। 2020 हम सभी के लिए अनिश्चितता का साल रहा है। 2021 के लिए मैं खुद को और अपने आसपास सभी लोगों को शुभकामनाएं देती हूं कि सभी का स्वास्थ्य अच्छा रहे और खुश रहें, हैप्पी न्यू ईयर।''

दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म:

वहीं अगर दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें, तो दीपिका ने हाल ही में डायरेक्टर शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी नजर आएंगे। इसके अलावा उन्होंने कुछ वक्त पहले 'पठान' फिल्म की शूटिंग का फर्स्ट शेड्यूल पूरा किया है। दीपिका पादुकोण फिल्म 'पठान' में सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT