दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह संग पहुंची अस्पताल
दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह संग पहुंची अस्पताल Social Media
सेलिब्रिटी

दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह संग पहुंची अस्पताल, वायरल हो रही है तस्वीर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर दीपिका और रणवीर की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह को एक दिन पहले मुंबई के खार स्थित हिंदुजा अस्पताल के बाहर देखा गया। जिसके बाद से दीपिका के प्रेग्नेंट होने की अफवाहें इंटरनेट पर जोरों से चल रही हैं और इस तस्वीर के सामने आते ही बधाईयों का सिलसिला शुरू हो गया है।

सामने आईं तस्वीरें:

दरअसल, दीपिका आज अपने पति रणवीर के साथ मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल पहुंचीं। ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर की, इस तस्वीर को देखते ही फैंस की उम्मीदें बढ़ गईं। लोग दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाने लगे। एक दूसरे को बधाईयां भी देने लगे।

इस लुक में दिखीं एक्ट्रेस:

अस्पताल के बाहर रणवीर सिंह सफेद टी-शर्ट, काले धूप के चश्मे और एक काली-पीली रंग की प्रिंटेड टोपी में हमेशा की तरह बिंदास नजर आएं, वहीं दीपिका काले रंग के टॉप और शेड्स में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। अब इनके फैंस अस्पताल पहुंचने की वजह जानने के लिए बेकरार हो गए हैं। पिछले दिनों भी दीपिका ने कच्ची कैरी की तस्वीर शेयर की थी जिसे देखने के बाद फैन्स ने कहा कि, कहीं दीपिका प्रेग्नेंट तो नहीं! हालांकि बाद में इसपर कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया।

फैन्स दे रहें हैं ऐसा रिएक्शन:

ये फोटो सामने आते ही फैंस सोशल मीडिया पर फैन्स के रिएक्शन दे रहें हैं दीपिका फिलहाल शूट की तैयारी कर रही हैं। फैंस ने उनकी इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "लगता है दीपिका प्रेग्नेंट हैं।" दूसरे ने विरल को ही बधाई दे दी कि वह मामा बनने वाले हैं, तो एक ने लिखा है, "बेटा सब ठीक ही है, नया सिंह आने वाला है तैयारियां करो।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT