दीपिका पादुकोण ने छोड़ा MAMI का चेयरपर्सन पद
दीपिका पादुकोण ने छोड़ा MAMI का चेयरपर्सन पद Social Media
सेलिब्रिटी

दीपिका पादुकोण ने छोड़ा MAMI का चेयरपर्सन पद, पोस्ट लिखकर बताई वजह

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपनी बातें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया से जानकारी दी है कि, उन्होंने आज जीओ MAMI मुंबई फिल्म महोत्सव के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की घोषणा की। साथ ही एक्ट्रेस ने इस पद को छोड़ने का कारण भी बता दिया है।

दीपिका पादुकोण ने शेयर:

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर लिखा कि, उन्होंने जीओ मामी मुंबई फिल्म महोत्सव के अध्यक्ष पद को छोड़ने का फैसला किया है, क्योंकि वह फिल्म महोत्सव की ओर अपना पूरा ध्यान केंद्रित करने में असमर्थ रहेंगी।

दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर लिखा है, "MAMI के बोर्ड में होने के नाते और चेयरपर्सन के रूप में सेवा करना एक शानदार अनुभव रहा है। मुंबई में दुनिया भर से सिनेमा और प्रतिभा को एक साथ लाना, एक कलाकार के तौर पर ये मजबूती प्रदान देने वाला था, मेरा दूसरा घर था। हालांकि मुझे इस बात का एहसास था कि, मैं इसके लिए समय नहीं दे पा रही हूं।"

दीपिका पादुकोण ने छोड़ा MAMI का चेयरपर्सन पद

एकेडमी से मेरा ऐसा संबंध है, जो हमेशा रहेगा:

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा है, "मैं यह जानते हुए विदा हो रही हूं कि, MAMI सबसे अच्छे हाथों में है और मेरा एकेडमी के साथ बंधन और संबंध ऐसा है जो जीवन भर रहेगा।" सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस उनके इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरतलब है कि एमएएमआई के चेयरपर्सन के तौर पर दीपिका पादुकोण ने निर्माता-निर्देशक किरण राव की जगह ली थी। वह साल 2019 में चेयरपर्सन बनी थीं।

दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें, तो दीपिका को आखिरी बार मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म 'छपाक' में देखा गया था। दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म '83' है। 1983 के क्रिकेट वर्ल्डकप पर बनी इस फिल्म में दीपिका, कपिल देव (रणवीर सिंह) की पत्नी के रोल में नजर आएंगी।

'83' के अलावा दीपिका अगले सप्ताह से शाहरुख खान और जॉन अब्राहम स्टारर 'पठान' की शूटिंग करेंगी, जिसे सिद्धार्थ आनंद निर्देशित कर रहे हैं। वे शकुन बत्रा के डायरेक्शन में बनी बिना टाइटल वाली फिल्म और रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही रणवीर सिंह स्टारर 'सर्कस' में भी अहम भूमिका निभाएंगी। वह ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'फाइटर' में भी नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT