दीपशिखा नागपाल कुछ इस तरह करती हैं इकबाल से प्रैंक
दीपशिखा नागपाल कुछ इस तरह करती हैं इकबाल से प्रैंक Raj Express
सेलिब्रिटी

दीपशिखा नागपाल कुछ इस तरह करती हैं इकबाल से प्रैंक

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल इन दिनों शो 'ना उम्र की सीमा हो' में 'सत्यवती रायचंद' का किरदार निभा रही हैं। हाल ही में दीपशिखा नागपाल ने खुलासा किया कि उन्हें हंसी-मजाक के साथ काम करना पसंद है इसलिए वह 'ना उम्र की सीमा हो' शो के सेट पर सभी के साथ अक्सर प्रैंक किया करती हैं, इसलिए उन्हें प्रैंकस्टर बुलाया जाता है।

अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल ने बताया, "मुझे हमेशा काम के दौरान एक हंसता-खेलता, हेल्दी माहौल पसंद है। इसलिए मैं जहां भी काम करती हूं तो वहां के लोगों को खुश रखती हूं। मुझे बोरिंग वाला माहौल बिलकुल नहीं पसंद है। लोग जब मुझे पहली बार देखते हैं तो उन्हें लगता है मैं बहुत अकड़ू और अड़ियल व्यक्ति हूं, लेकिन जब वे मुझे पहचानने लगते हैं तब उन्हें यह समझ आता है कि मुझसे बड़ा महा मस्तीखोर और कोई नहीं है। मैं हमेशा सेट पर सभी के साथ प्रैंक करती रहती हूं। खासकर इकबाल और मेरी टांग खिचाई हमेशा चलती रहती है। इकबाल सेट पर बहुत मस्ती करते हैं और जैसे ही मेरा कैमरा सामने आता है, इकबाल चुप हो जाते हैं क्योंकि उन्हें पता है जाने कब दीपशिखा का कैमरा चालू हो जाए और उनके (इकबाल) के मीम्स बन जाएं।

उन्होंने आगे कहा, "इतना ही नहीं मेरे फोन के कैमरे को सेट पर हमेशा सेकंड यूनिट बुलाया जाता है और जब भी इकबाल को चुप करवाना है दीपशिखा का कैमरा ऑन करके बैठ जाओ। जिसके बाद इकबाल बिलकुल चुप रहते हैं। इसी तरह मैं सेट पर इकबाल और बाकी लोगों के मीम्स हमेशा बनाती रहती हूं। इतना मस्ती-मजाक करते हुए एक साल कब बीत गए इसका अंदाजा भी नहीं हुआ और हर जगह मैं इसी तरह मस्तीखोर बनी रहती हूं। मेरा फंडा है, खुद भी खुश रहो और अपने माहौल में भी सभी को खुश रखो।"

'ना उम्र की सीमा हो' के वर्तमान सीक्वेंस ने दर्शकों को अपने ट्विस्ट और टर्न से बांधे रखा है जहां देव और विधि के जीवन में जय कई तरह की अड़चने लेकर आ रहा है, जिससे वे देव और विधि के जीवन में दरार डाली जा सके। इसी प्रकार देव और विधि जीवन में कई चुनौतियों का सामना कर रहे हैं। आगे शो में और कितने धमाके होने वाले हैं, यह देखना दर्शकों के लिए रोचक होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT