सीने में दर्द के बाद एक्ट्रेस दीप्ति नवल अस्पताल में भर्ती
सीने में दर्द के बाद एक्ट्रेस दीप्ति नवल अस्पताल में भर्ती Social Media
सेलिब्रिटी

सीने में दर्द के बाद एक्ट्रेस दीप्ति नवल अस्पताल में भर्ती, सेहत में सुधार

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री दीप्ति नवल इन दिनों अपनी हेल्थ को लेकर चर्चा में आईं थीं। ऐसी खबरें आई थीं कि, उन्हें हार्ट अटैक आया था और उनकी हालत बहुत नाजुक हो गई थी। एक्ट्रेस ने अपनी हेल्थ के बारे में अपडेट देते हुए बताया है कि, अब वे डिस्चार्ज हो गई हैं और स्वस्थ हैं। बता दें कि, दीप्ति नवल को 17 मई की देर रात सीने में तेज दर्द (एजाइना अटैक) के बाद चंडीगढ़ के फोर्टिस अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा। यहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गयी।

एक्ट्रेस ने दी जानकारी:

बता दें कि, 68 वर्षीय अभिनेत्री दीप्ति नवल पिछले महीने से हिमाचल प्रदेश के रोहतांग में हैं। एक्ट्रेस की हेल्थ को लेकर फैन्स काफी चिंतित थे। मगर अब एक्ट्रेस ने खुद इस बारे में बता दिया है कि, वे पूरी तरह से स्वस्थ हो चुकी हैं और घबराने की कोई बात नहीं है।

गौरतलब है कि, अभिनेत्री दीप्ति नवल बॉलीवुड में पैरलल सिनेमा का एक बड़ा चेहरा रही हैं। लगभग 80 के दशक से उन्होंने अपने फिल्मीं करियर की शुरुआत की थी और अभी तक वे फिल्मों में सक्रिय हैं। उन्होंने साल 1978 में श्याम बेनेगल की फिल्म जुनून से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद चश्मे बद्दूर, आंखें, किसी से ना कहना, मिर्च मसाला, फिराक, शक्ति मैमोरीज ऑफ मार्च और लिसन आम्या जैसी फिल्मों में काम किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT