सोशल मीडिया पर उठी जुबिन नौटियाल की गिरफ्तारी की मांग
सोशल मीडिया पर उठी जुबिन नौटियाल की गिरफ्तारी की मांग Social Media
सेलिब्रिटी

सोशल मीडिया पर उठी जुबिन नौटियाल की गिरफ्तारी की मांग, जानिए क्या है मामला

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) को कौन नहीं जानता। इन दिनों जुबिन नौटियाल के गाने श्रोताओं को काफी पसंद आ रहे है और सभी उनके नए गानों का इंतजार करते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर सिंगर जुबिन नौटियाल को अरेस्ट करने की मांग उठने लगी। ट्विटर पर बीती शाम से #ArrestJubinNautiyal ट्रेंड करता दिख रहा है। लाखों लोग इस हैशटैग के साथ सिंगर को अरेस्ट करने की मांग कर रहे हैं।

इस वजह से की जा रही है जुबिन को अरेस्ट करने की मांग:

जानकारी के लिए बता दें कि, जुबिन नौटियाल ट्विटर पर अपने अगले कॉन्सर्ट की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। बता दें, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर जुबिन नौटियाल के अगले कॉन्सर्ट का एक पोस्टर वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि, इस कॉन्सर्ट के ऑर्गनाइजर का नाम जय सिंह है। इसी शख्स को लेकर सारा बवाल शुरू हुआ है।

बता दें कि, बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल का इसी सितंबर महीने में टेक्सास के ह्यूस्टन में एक म्यूसिक कंसर्ट का आयोजन किया गया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स की ओर से दावा किया जा रहा है कि, जय सिंह नाम का ये व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि एक मोस्ट वांटेड क्रिमिनल है। कई यूजर्स ने ये भी दावा किया है कि, जय सिंह का असली नाम रेहान सिद्दिकी है।

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि, जय सिंह वह क्रिमिनल है, जिसकी तलाश पुलिस 30 साल से कर रही है। उस पर ड्रग तस्करी से खालिस्तान को सपोर्ट करने समेत कई गंभीर आरोप हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स यह भी आरोप लगा रहे हैं कि, जय सिंह आतंकवादी समूह 'आईएसआई' से जुड़ा हुआ है।

वहीं, अगर जुबिन नौटियाल के बारे में बात करे, तो जुबिन नौटियाल बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर हैं। उन्होंने अपने करियर में 'राता लंबियां', 'दिल गलती कर बैठा है', 'तुम ही आना', 'लुट गए', 'बेवफा तेरा मासूम चेहरा' जैसे कई सुपरहिट गाने गाए हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपने सिंगिग करियर की शुरुआत फिल्म सोनाली केबल के गाने 'एक मुलाकात' से की थी। लोग उनकी आवाज के दीवाने हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT