पैर की चोट के बावजूद आकांक्षा सिंह ने मेडे की शूटिंग शुरू की
पैर की चोट के बावजूद आकांक्षा सिंह ने मेडे की शूटिंग शुरू की Social Media
सेलिब्रिटी

पैर की चोट के बावजूद आकांक्षा सिंह ने मेडे की शूटिंग शुरू की

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। एक्ट्रेस आकांक्षा सिंह ने चार साल पहले फिल्मों में कदम रखा था और उन्होंने अब तक हिंदी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया, तेलुगु फिल्में मल्ली राव और देवदास, कन्नड़ फिल्म पहलवान की है और तमिल, तेलुगु की कई बड़ी फिल्में की हैं। अब सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार अजय देवगन द्वारा अभिनीत अपनी दूसरी बॉलीवुड फ़िल्म मेडे को लेकर उत्साहित हैं। इस फ़िल्म में अजय देवगन की पत्नी का किरदार निभाते हुए नजर आयेंगी।

सूत्र बताते हैं कि कुछ दिनों पहले हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग के दौरान आकांक्षा के पैर में चोट लगी थी, लेकिन उन्होंने शूटिंग जारी रखी क्योंकि वह निर्माताओं और कलाकारों तथा क्रू सदस्यों का नुकसान करना नहीं चाहती थीं।

उन्होंने वह शेड्यूल पूरा किया और रिकवर होने के लिए ब्रेक लिया। चूंकि फिल्म का मुंबई शेड्यूल एक दिन पहले ही शुरू हुआ, आकांशा ने शूटिंग शुरू कर दी, इस तथ्य के बावजूद कि वह अभी भी पूरी तरह से रिकवर नहीं हुई है।

बता दें कि फिल्म मेडे में अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और अंगिरा धर भी नजर आएंगी और यह फिल्म 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT