मोहित रैना के घर गूंजी किलकारी
मोहित रैना के घर गूंजी किलकारी Social Media
सेलिब्रिटी

'देवों के देव महादेव' फेम मोहित रैना के घर गूंजी किलकारी, पत्नी ने दिया बेटी को जन्म

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। 'देवों के देव महादेव' फेम मोहित रैना (Mohit Raina) से जुड़ी खुशखबरी सामने आई है। खबर आई है कि, मोहित रैना के घर नन्ही परी ने जन्म लिया है। मोहित और उनकी पत्नी अदिति शर्मा के घर एक बेटी की किलकारी गूंजी है। इसकी जानकारी खुद एक्टर ने फैंस के साथ सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शेयर की है। मोहित के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर बधाई दी जा रही है।

मोहित रैना ने शेयर किया पोस्ट:

मोहित रैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। सामने आई इस तस्वीर में मोहित अपनी बेटी की नन्ही उंगली पकड़े नजर आ रहे हैं। मोहित और उनकी पत्नी अदिति दोनों ही बेटी की उंगली को थामे हुए पोज देते नजर आ रहे हैं। बता दें, इस तस्वीर में तीनों का ही चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

2021 में अदिति संग की थी शादी:

जानकारी के लिए बता दें कि, मोहित रैना ने साल 2021 में अदिति शर्मा से शादी की थी। दोनों की शादी बहुत ही सादगी तरह से हुई थी। उन्होंने अचानक ही अपनी शादी की तस्वीरों शेयर कर फैंस को हैरान कर दिया था। मोहित ने वेडिंग एल्बम को साझा करते हुए एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था।

इन फिल्मों में किया काम:

वहीं, अगर मोहित रैना के बारे में बात करे, तो टीवी इंडस्ट्री में मोहित रैना एक बड़ा नाम हैं। उन्होंने 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई। इसके अलावा मोहित रैना कई वेब सीरीज का हिस्सा रह चुके हैं, जिसमें 'काफिर', 'भौकाल', 'मुंबई डायरीज 26/11' शामिल हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT