धर्मेंद्र ने शेयर किया गेहूं पीसते हुए वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
धर्मेंद्र ने शेयर किया गेहूं पीसते हुए वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल Social Media
सेलिब्रिटी

धर्मेंद्र ने शेयर किया गेहूं पीसते हुए वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें धर्मेंद्र पेडल पावर गेहूं की चक्की पर साइकिल चलाते हुए दिखाई दे रहें हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो:

अभिनेता धर्मेंद्र की सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है और उनके वीडियो और तस्वीरें काफी पसंद किए जाते हैं। धर्मेंद्र फिल्म की शूटिंग के बाद एक बार फिर अपने फार्म हाउस पर पहुंच गए हैं। वह अपने फार्म हाउस से मजेदार वीडियो शेयर कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा है, "साइक्लिंग, साइक्लिंग, साइक्लिंग और चक्की पीसिंग…एंड पीसिंग…एंड पीसिंग..हाहा।"

क्या है वीडियो में:

सामने आए इस वीडियो में अभिनेता धर्मेंद्र सायक्लिंग करते हुए, गेहूं पीसते नजर आ रहे हैं। वेट्रेन एक्टर की इस अदा पर फैंस एक बार फिदा हो गए हैं। वीडियो में व्हाइट कलर के ट्रैक सूट और ब्लैक कलर की टोपी लगाए साइक्लिंग करते हुए धर्मेद्र ने फैंस को ब्लॉकबस्टर फिल्म 'शोले' की याद दिला दी है। वहीं इस वीडियो में धर्मेंद्र बेहद खुश लग रहे हैं और एक साथ दो काम यानी कि, गेहूं पीसते और वर्कआउट करते हुए भी दिख रहे हैं।

इस फिल्म में आएंगे नजर:

वहीं अगर धर्मेंद्र के वर्क फ्रंट की बात करें, तो धर्मेंद्र अभी करण जौहर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग में बिजी थे। इस फिल्म से धर्मेंद्र लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा शबाना आजमी और जया बच्चन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म के बाद धर्मेंद्र जल्द ही अपनी होम प्रॉडक्शन फिल्म 'अपने 2' की शूटिंग करेंगे। इसमें उनके साथ सनी और बॉबी के अलावा पहली बार करण देओल भी पर्दे पर नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT