धोखाधड़ी का शिकार हुईं 'धूम' फेम रिमी सेन
धोखाधड़ी का शिकार हुईं 'धूम' फेम रिमी सेन Social Media
सेलिब्रिटी

धोखाधड़ी का शिकार हुईं 'धूम' फेम रिमी सेन, एक्ट्रेस ने दर्ज कराई FIR

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस रिमी सेन (Rimi Sen) भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री रिमी सेन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, रिमी सेन धोखाधड़ी का शिकार हो गई हैं। जिसके बाद उन्होंने शिकायत कर दी थी, जिसके बाद पुलिस ने 29 मार्च को मामले पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें कि, एक्ट्रेस रिमी सेन ठगी का शिकार हो गई हैं। रिमी सेन से 4.14 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी हुई है। इस मामले को लेकर रिमी सेन ने खार थाने में लिखित शिकायत दी थी, जिसके बाद पुलिस ने 29 मार्च को मामले पर एफआईआर (FIR) दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। रिमी ने गोरेगांव के एक व्यवसायी रौनक जतिन व्यास के खिलाफ निवेश के नाम पर कथित तौर पर 4.14 करोड़ रुपये ठगने का आरोप लगाया है।

क्या लिखा है शिकायत में:

एक्ट्रेस द्वारा लिखी गयी शिकायत में कहा है कि, वह तीन साल पहले अंधेरी के एक जिम में गोरेगॉव निवासी आरोपी रौनक जतिन से मिली थी और दोनों दोस्त बन गए। एक्ट्रेस ने मामले की जानकारी देते हुए पुलिस को बताया कि, जतिन ने दावा किया वह एक व्यवसायी था और एलईडी लाइट्स की एक नई कंपनी खोली थी। उस दौरान उसने मुझे प्रस्ताव दिया कि वह मेरी कंपनी में निवेश करे तो उन्हें 40 फीसदी का फायदा मिलेगा। जिसके बाद रिमी सेन ने पैसे उसकी कंपनी में इनवेस्ट किए। वहीं डेडलाइन पीरियड के बाद जब एक्ट्रेस ने उससे प्रॉफिट वाले पैसे मैंगे, तो उसने एक्ट्रेस के कॉल्स लेने बन्द कर दिए।

खार पुलिस ने बताया:

वहीं इस मामले पर बात करते हुए खार पुलिस ने बताया कि, एक्ट्रेस रिमी सेन ने गोरेगांव के एक बिजनेसमैन रौनक जतिन व्यास के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि, बिजनेसमैन ने निवेश के नाम पर उनसे 4.14 करोड़ रुपए की ठगी की है। इस मामले में आईपीसी की धारा 420, 409 के तहत केस दर्ज किया गया है। हम आरोपी की धरपकड़ के लिए सर्च ऑपरेशन चला रहें हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT