दीया मिर्जा के हमीमून पर पहुंची सौतेली बेटी
दीया मिर्जा के हमीमून पर पहुंची सौतेली बेटी Social Media
सेलिब्रिटी

दीया मिर्जा के हमीमून पर पहुंची सौतेली बेटी, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा इन दिनों अपने पति वैभव रेखी संग मालदीव में छुट्टियां मना रहीं हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर वहां की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें से एक तस्वीर ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। इन फोटोज में दीया काफी मस्ती करती नजर आ रही हैं। इन फोटोज में ही दीया की सौतेली बेटी समायरा भी नजर आ रही हैं।

दीया मिर्जा ने शेयर की तस्वीरें:

अभिनेत्री दीया मिर्जा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं। जिनमें से एक तस्वीर में समायरा रेखी दीया के साथ समंदर में मस्ती करती नजर आ रही हैं। इन फोटोज को देखकर ऐसा लगता है कि, ये खूबसूरत तस्वीरें वैभव ने खींची हैं।

इन तस्वीरों को देखकर मालूम होता है कि दीया और उनकी स्टेप-डॉटर समायारा में काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करके काफी खुश नजर आ रही हैं। दीया की ये वैकेशन फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

दीया ने बताया-यहाँ के खूबसूरती के बारे में:

दीया मिर्जा ने बताया कि, समंदर में उन्हें बहुत सारी डॉलफिंस दिखी हैं। उन्होंने फोटोज को शेयर करते हुए लिखा है कि, "हमने एक घंटे से ज्यादा का वक्त कुछ डॉल्फिंस के साथ बिताए, 20-30 एक साथ थीं।" इसके अलावा दीया ने बताया कि, दुनिया की इस खूबसूरती के बारे में बताने के लिए उनके पास शब्द नहीं हैं। यह किसी जादू की तरह था।

समायरा संग दिखीं दिया:

दिया मिर्जा ने इससे पहले अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं। जिनमें से एक तस्वीर में समायरा रेखी दीया के साथ समंदर में मस्ती करती नजर आ रही हैं। लोगों को यह तस्वीर खूब पसंद आई। उन्होंने सफेद रंग की मैक्सी ड्रेस पहनी हुई थीं और हैट लगाई थी। वहीं समायरा ने डार्क ग्रीन कलर की ड्रेस कैरी की।

15 फरवरी को हुई शादी:

बता दें कि, दीया मिर्जा ने 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की थी। वैभव रेखी और दीया मिर्जा दोनों की ये दूसरी शादी है। वैभव की पहली शादी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी से हुई थी। वैभव की एक बेटी भी है। दीया और वैभव की शादी में पंडित भी पुरुष की जगह महिला थीं, जिसकी वजह से उनकी शादी काफी चर्चाओं में आ गई थी। इनकी शादी में करीब 50 लोग ही शामिल हुए थे। दोनों के परिवारवालों और करीबी दोस्तों के बीच शादी की रस्में निभाई गईं थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT