#DiaMirza
#DiaMirza Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

#DiaMirza : NCB की नोक पर दिया मिर्ज़ा, अभिनेत्री ने खारिज किए आरोप

Author : Kavita Singh Rathore

#DiaMirza : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में 'नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो' (NCB) द्वारा ड्रग कनेक्शन का खुलासा करने के बाद एक के बाद एक बड़े और दिग्गज सितारों का नाम सामने आ रहा है। NCB द्वारा की गई जांच में सबसे पहले अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का नाम सामने आया था। उसके बाद से लगातार कई नाम सामने आ चुके हैं। वहीं, सोमवार को इस मामले में दीपिका पादुकोण का नाम सामने आने के बाद अब मंगलवार को अभिनेत्री 'दिया मिर्ज़ा' का नाम ड्रग्स मामले में सामने आया है। हालांकि, दिया मिर्जा ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खरिज कर दिया है।

ड्रग पैडलर ने लिया दिया मिर्जा का नाम :

दरअसल, NCB के अधिकारियों द्वारा ड्रग पैडलर अनुज केसवानी से की गई पूछताछ में एक के बाद एक कई नाम सामने आ रहे हैं। वहीं, आज 38 वर्षीय दिया मिर्जा (#DiaMirza) का नाम सामने आया है। खबरों के अनुसार, ड्रग पैडलर अनुज केशवानी ने बताया कि, अभिनेत्री दिया मिर्जा की मैनेजर भी उनसे ड्रग्स खरीदती थीं। केशवानी ने दिया मिर्जा की मैनेजर द्वारा ख़रीदे गए ड्रग्स के सबूत भी NCB के है। अनुज केसवानी के मुताबिक दिया की मैनेजर उससे यह ड्रग्स साल 2019 में खरीदी थी। इसके आलावा केसवानी का दावा है कि, वह 2 बार दिया मिर्जा की मैनेजर से मिल चुका है। खबरों की मानें तो, जल्द ही NCB दिया मिर्ज़ा की मैनेजर से पूछताछ कर सकती है और इस मामले दिया को भी समन भेजा जा सकता है।

दिया मिर्जा ने आरोपों को किया खरिज :

बताते चलें, ड्रग पैडलर अनुज केसवानी के दावों को बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्ज़ा ने ख़ारिज कर दिया हैं। साथ ही उनका नाम इस मामले में घसीटने को लेकर काफी भड़की हुई नजर आईं। उन्होंने मंगलवार की शाम अपने ट्वीटर अकाउंट से 3 ट्वीट कर अपने आधिकारिक बयान जारी किए। उन्होंने अपने बयानों में साफ़ तौर पर कहा कि, उन्होंने अपनी पूरी ज़िंदगी में कभी भी ड्रग्स नहीं लिया है। साथ ही वह इन आरोपों को क़ानूनी कार्यवाही की चुनौती भी दे रही है। उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि,

मैं इस खबर का दृढ़ता से खंडन और स्पष्ट रूप से खंडन करती हूं, क्योंकि यह गलत, निराधार और गलत इरादों के साथ किया जा रहा है।
दिया मिर्ज़ा, बॉलीवुड अभिनेत्री

बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्ज़ा ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि,

इस तरह की तुच्छ रिपोर्टिंग का मेरी प्रतिष्ठा पर सीधा असर पड़ रहा है और इससे मेरे करियर को नुकसान पहुंच रहा है, जिसे मैंने सालों की मेहनत से बनाया है।
दिया मिर्ज़ा, बॉलीवुड अभिनेत्री

बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्ज़ा ने अपने तीसरे ट्वीट में लिखा कि,

मैंने अपने जीवन में कभी भी किसी भी तरह के नारकोटिक या कंट्राबेंड पदार्थों का न तो कभी सेवन किया है और न कभी ख़रीदा है। मैं भारत की नागरिक होने के नाते हर तरह के कानूनी उपायों को इस्तेमाल करने का इरादा रखती हूं। मेरे साथ खड़े होने के लिए मेरे समर्थकों का धन्यवाद।
दिया मिर्ज़ा, बॉलीवुड अभिनेत्री

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT