Himanshi Khurana Breakup with Asim Riaz
Himanshi Khurana Breakup with Asim Riaz Social Media
सेलिब्रिटी

क्या हिमांशी-आसिम का हो गया ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट

Author : Sudha Choubey

कलर्स का रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में नजर आ चुकी पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। अक्सर दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। दोनों एक साथ म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं। इन दिनों हिमांशी अपने पीसीओएस के दर्द से गुजर रही हैं। इसकी वजह से उन्हें चलने फिरने में भी काफी समस्या हो रही है। इसी बीच हिमांशी खुराना के कुछ पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। उनके इस पोस्ट से उनके फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि, हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का ब्रेकअप हो गया है।

हिमांशी खुराना ने शेयर किया पोस्ट:

बता दें कि, इन दिनों सोशल मीडिया पर हिमांशी खुराना और असीम रियाज की ब्रेकअप की खबरें चर्चा में हैं। दरअसल, हिमांशी खुराना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हाल ही में कई दर्द भरी शायरियां शेयर की हैं। उन्होंने अपनी पहली पोस्ट में लिखा था, "चुप हूं मगर कमजोर नहीं...।"

क्या हिमांशी-आसिम का हो गया ब्रेकअप

वहीं, उन्होंने दूसरी शायरी में लिखा है, "हम जानते थे टूटेगा मगर वादा हसीन था।" हिमांशी खुराना की इन्हीं शायरियों भरे पोस्ट से फैंस इस बात का कयास लगा रहे हैं कि, उनके और आसिम रियाज के साथ ब्रेकअप हो गया है। हिमांशी खुराना ने अपने वीडियो को भी शेयर किया है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'आई विल नेवर लव अगेन' गाना बज रहा है। हिमांशी खुराना की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

वहीं अगर हिमांशी खुराना के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह इन दिनों कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ रही हैं। हाल ही में हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का गाना अफसोस करोगे रिलीज हुआ है, जिसे फैंस ने भी खूब पसंद किया है। इससे पहले भी हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के 'दिल को मैंने दी है कसम', 'ख्याल रख्या कर' और 'कल्ला ही सोना नई' गाने रिलीज हुए थे, जिसने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT